आधी रात शालीन और टीना की इन हरकतों को देख उड़े सौंदर्या-अर्चना के होश, दोनों ने लिए खूब मजे

TV का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss के 16वें सीजन में Tina Dutta और Shalin Bhanot का रिश्ता खूब लाइमलाइट बटोर रहा है।

शो में दोनों को साथ रहते हुए 13 हफ्ते हो गए हैं लेकिन अब तक Tina और Shalin के रिश्ता का स्टेटस लोगों को समझ नहीं आया। दोनों कभी एक-दूसरे को दोस्त कहते हैं तो कभी एक-दूसरे से लड़ने लग जाते हैं। शो में बीते दिन MC Stan का कॉन्सर्ट आयोजित हुआ, जिसमें दोनों काफी करीब आ गए थे।

इस दौरान शालीन ने अपना माइक तक निकाल दिया था और फिर बिग बॉस ने दोनों को फटकार लगाई। लेकिन दोनों का रोमांस यहीं शांत नहीं हुआ। देर रात भी शालीन और टीना काफी करीब नजर आए और दोनों का ये प्यार देखने के बाद सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने खूब मजे लिए।

MC Stan के कॉन्सर्ट के बाद भी जारी रहा Tina-Shalin का प्यार

गौरतलब है Bigg Boss 16 के बीते एपिसोड में देखने को मिला कि MC Stanके कॉन्सर्ट के बाद पूरे घर में टीना और शालीन की बात हो रही है। हर कोई दोनों को पब्लिक के सामने इंटीमेट होते हुए देखकर हैरान हैं। लेकिन टीना और शालीन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा। वे दोनों रूम में भी खूब गप्पे मारते दिखे।

इस दौरान सौंदर्या और अर्चना मिलकर दोनों को खूब नोटिस कर रही थीं। रूम में शालीन बैठे हुए थे और टीना उनके पैर की तरफ लेटी हुई थीं। दोनों को यूं करीब देखकर अर्चना और सौंदर्या मिलकर दोनों की नकल उतारती हैं। इसके बाद शालीन और टीना एक-दूसरे को बड़ी ही फीलिंग के साथ हग भी करते हैं। दोनों का ये लव एंगल देख अर्चना और सौंदर्या खूब जोर-जोर से हंसती हैं।

क्या हुआ था MC Stan के कॉन्सर्ट में?

बता दें कि बिग बॉस 16 के घर में इक्का सिंह और ‘सीधे मौत’ ने मिलकर एमसी स्टेन के साथ एक लाइव कॉन्सर्ट किया, जिसमें जनता भी शामिल हुई। इस कॉन्सर्ट में शालीन और टीना लड़ते-लड़ते ही शामिल हुए थे लेकिन जैसे ही दोनों गार्डन एरिया में आए तो काफी क्लोज होने लगे। दावा किया गया कि दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया, जिसके बाद खुद बिग बॉस भी दोनों के फेक लव एंगल पर बात किए बिना रह नहीं पाए।

error: Content is protected !!