Bigg Boss 16 Update: शालीन की मां ने टीना खोली पोल, निमृत के पिता ने खोले गंदे राज

Bigg Boss 16 Update के 102वें एपिसोड में Tina Dutta की मां और Shalin Bhanot की मां नजर आने वाली हैं।

जैसे कि Bigg Boss ने ऐलान किया है कि ये हफ्ता घरवालों के लिए खुशनुमा होने वाला है तो इसी राह में दोनों कंटेस्टेंट की मां शो में नजर आईं।

Shalin Bhanot Mom Bigg Boss 16 Update

टीना दत्ता (Tina Dutta) अपनी मां से शालीन (Shalin) के प्यार को लेकर सवाल करती हैं जहां उनकी मां इसे फेक करार देती हैं। वहीं शालीन की मां भी टीना पर तंज कसने से पीछे नहीं रहती है।

Read Also: BB 16: Tina की मां ने किया Shalin का पर्दाफाश, बोलीं- एक नंबर का छपरी है

तो चलिए आपको बताते हैं आज के एपिसोड में क्या कुछ खास हुआ। पढ़िए बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड 11 जनवरी का हर बड़ा Bigg Boss Update।

Captaincy Task में फिर जीते Shiv Thakare Bigg Boss 16 Update

पहले राउंड में Shiv Thakare जीते थे और दूसरे राउंड में शिव ठाकरे ने फिर से जीत दर्ज की। दूसरे राउंड में जीतकर शिव ने अर्चना और अब्दू रोजिक को बाहर कर दिया। पहले राउंड में उन्होंने टीना और सौंदर्या को बाहर किया था। तीसरे राउंड में भी शिव ने जीत दर्ज की और उन्होंने शालीन-प्रियंका को बाहर किया। चौथा राउंड में Shiv और Sajid का मुकाबला हुआ। ये आखिरी राउंड था। इस राउंड में फिर से उन्होंने जीत दर्ज की और वह एक बार फिर कैप्टन बनते हैं। (Bigg Boss 16 Update)

Nimrit को उनके पिता ने  समझाया

Nimrit Kaur Ahluwalia अपने पिता से नॉमिनेशन वाली बातचीत को शेयर करती हैं। इस दौरान उनके पिता ये शेयर करते हैं कि तुम अपने दोस्तों के साथ रहकर आप खो मत। मंडली में रहकर आप खो मत जाओ। हो सकता है कि मंडली को लीड करें। इस पर निमृत अपने पिता को कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। वह समझाते हैं कि आप मंडली के बाहर भी दोस्ती रखो और देखो। आपके पास सौंदर्या हैं। (Bigg Boss 16 Update)

अर्चना से निमृत के पिता ने चौंकाने वाली बातें कही

निमृत के बाप ने अपना ही गेम प्लान बना लिया। निमृत के बाप ने कहा कि अर्चना-सौंदर्या और निमृत एक हो जाए तो सबको हिला दें। मगर निमृत तुम्हारे साथ आ भी गई तो कल को निमृत को तुम लोग निकाल दोगे। इस पर अर्चना कहती हैं कि शिव ठाकरे मंडली का मास्टर मांइड है। वह सबका इस्तेमाल कर रहे हैं और वो ही जीत जाएगा। (Bigg Boss 16 Update)

Shiv Thakare और Shalin Bhanot ने लिए Gulshan के मजे (Bigg Boss 16 Update)

Shiv Thakare और Shalin Bhanot ने Archana के भाई Gulshan के भाई की खूब मौज ली। जमकर उनसे डांस करवाया और जिम भी करवाया। इस दौरान गुलशन कहते हैं कि वह बहुत अच्छा डांस करते हैं और दो हफ्ते में ही जबरदस्त बॉडी बना लेते हैं।

Tina Dutta की मां की एंट्री

Tina Dutta की मां की शो Bigg Boss में धमाकेदार एंट्री होती है। वह गलती से Srejitha को Tina समझ लेती हैं और फिर पता चलने पर टीना को दोबारा ढूंढती हैं। फिर जैसे ही वह टीना दत्ता (Tina Dutta) को देखती हैं तो गले लगा लेती हैं। वह प्रियंका (Priyanka) को गले लगाती हैं। वह कहती हैं कि तुम टीना का साथ देना। जबकि वह स्टैन को कहती हैं कि टीना ने हमेशा आपको सपोर्ट किया है। तुम भी करो। (Bigg Boss 16 Update)

BB 16

Shalin डर जाते हैं Tina की मां से

टीना दत्ता की मां से शालीन लगातार डर रहे थे। वह कहते हैं कि वह तो टीना की मां के सामने नहीं जाते। टीना भी अपनी मां को कहती हैं कि तुम शालीन को या किसी को भी डांटना मत। वरना ड्रामा हो जाएगा बेमतलब का। (Bigg Boss 16 Update)

Shalin की Mom Sunita की एंट्री

Shalin के मां Sunita भी Bigg Boss हाउस में आईं। इस दौरान वह इमोशनल हो जाती हैं और बेटे को गले लगा लेती हैं। वहीं दूसरी ओर Tina अपनी मां को कहती हैं कि आप कुछ मत कहना। वह सभी से अच्छी से मिलती हैं। इस दौरान Sumbul को वह गले लगाती हैं तो टीना भी शालीन की मां के पैर छूती हैं। (Bigg Boss 16 Update)

Bigg Boss Episode Updates

Tina Dutta की मां ने बेटी को समझाई ये बातें

Tina Dutta की मां ने कहा कि ये (Shalin) कोई प्यार व्यार नहीं करता है। दोस्ती में भी अगर प्यार होता है तो ढाल बनते हैं। वह नहीं बनते हैं। Tina Dutta की मां ने बेटी को समझाया कि सिर्फ अपना खेलो। (Bigg Boss 16 Update)

Abdu Rozik के दोस्त की एंट्री

Bigg Boss के दोस्त जसु की एंट्री होती है। वह Abdu Rozik के साथ डांस करने लगते हैं और छोटा भाईजान गाना गाने लगते हैं। वहीं अब्दू के पिता ने भी वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की। फिर Abdu Rozik के भाई ने भी Video Call के जरिए बातचीत की। (Bigg Boss 16 Update)

Source: NBT

error: Content is protected !!