बेघर हुआ ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट, नाम जानकर मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का 16वां सीजन खूब लाइमलाइट बटोर रहा है। इस सीजन में नजर आ रहे तमाम कंटेस्टेंट्स की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। बीते हफ्ते बिग बॉस 16 से अंकित गुप्ता इविक्ट हुए, जिससे फैंस काफी नाराज हो गए थे।

अब तक अंकित गुप्ता को शो में वापिस लाने की मांग हो रही है। इन सबके बीच बिग बॉस 16 से एक और कंटेस्टेंट बाहर हो गया है। इस हफ्ते सलमान खान के शो से विकास मानकतला (Vikkas Manaktala) बेघर हो गए हैं। विकास शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नजर आए थे लेकिन वह इस शो में ज्यादा नहीं टिक पाए और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है, जिस वजह से विकास के फैंस मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

विकास के इविक्शन पर फैंस का रिएक्शन

बिग बॉस के फैन पेज ने विकास मानकतला के इविक्शन की खबर दर्शकों को दी है। फैन पेज ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में बताया है कि विकास मानकतला शो से बाहर हो गए हैं। हालांकि, फैंस को मेकर्स का यह फैसला पसंद नहीं आया। कई लोगों का मानना है कि विकास अच्छा खेल रहे थे और शो में कई ऐसे लोग भी हैं, जो अभी कुछ नहीं कर रहे। कई फैंस श्रीजिता डे को बाहर निकालने की बात करते दिखे तो कुछ लोग कहते हैं कि शो में सुंबुल तौकीर खान कुछ नहीं कर रही हैं।

इस पूरे हफ्ते विकास मानकतला और अर्चना गौतम के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली थी, जिसमें शो के बाकी कंटेस्टेंट्स भी कूद पड़े थे। दोनों की लड़ाई किचन एरिया में चाय बनाने को लेकर शुरू हुई थी और इसी बहस में दोनों एक-दूसरे के परिवार तक पहुंच गए थे। विकास ने अर्चना को नीच औरत कहा था तो दूसरी तरफ अर्चना ने विकास की मर्दानगी पर सवाल उठाया था। इतना ही नहीं, अर्चना गौतम ने इस लड़ाई में खौलता हुआ गर्म पानी भी उछाल दिया था।

ये कंटेस्टेंट्स भी थे नॉमिनेट

बिग बॉस 16 में इस हफ्ते विकास मानकतला के साथ सात कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट थे, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा, सुंबुल तौकीर खान, टीना दत्ता, शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया और श्रीजिता डे थीं। लेकिन एक टास्क के दौरान सुंबुल सेफ हो गई थीं, जिसके बाद बाकी सात कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही थी।

error: Content is protected !!