‘लड़कों बिना नहीं रह पाती’, Sreejita ने Tina के खिलाफ उगला जहर

Bigg Boss 16 Wildcard Contestant Sreejita De Accused Tina Datta For Breaking Homes: Tina Dutta और Sreejita De को कई बार लड़ते देखा जा चुका है। लेकिन इस बार Sreejita ने नेशनल टीवी पर Tina Dutta के बारे में कई खुलासे किए हैं।

बिग बॉस में टीना दत्ता और श्रीजिता डे की दोस्ती और फिर बदलते रिश्ते फैंस ने अच्छे से देखे हैं लेकिन अब श्रीजिता ने टीना दत्ता के पर बड़ा इल्जाम लगाया है। श्रीजिता ने दावा किया है कि टीना दत्ता लड़कों के बिना नहीं रह पातीं। श्रीजिता की यह बातें सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स तक हैरान हैं।

श्रीजिता कहती हैं, ‘लड़कों की अटेंशन के बिना रह नहीं पाती है। बहुत लोगों के घर तोड़ने की कोशिश की है। इसलिए खुद का घर अभी तक नहीं बसा पाई है।’

Read Also: अर्चना ने ले ली रियल बिग बॉस की ही मौज! सुंबुल की फिर कराई पापा से बात

श्रीजिता टीना को घर तोडने वाली बताते हुए कहती दिख रही हैं कि लड़कों के अटेंशन के बिना रह नहीं पाती है वो। बहुत लोगों के घर तोड़ने की कोशिश की है। खुद के घर इसीलिए नहीं बसा पाई अभी तक। आप अंदर से इतना नाखुश हों कि, लोगों को कूल डाउन करके उससे आपको खुशी मिलती है। वहीं, श्रीजिता की इस बात पर सौंदर्या भी सिर्फ हां में अपनी गर्दन हिलाती दिख रही हैं। बता दें कि टीना और श्रीजिता टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘उतरन’ में साथ नजर आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Read More: राजनीति के शिकार कुलदीप यादव लगे रोते हुए कैमरे में हुए कैद, हुआ भंडाफोड़

error: Content is protected !!