BB 16: कैप्टेंसी के लिए अखाड़े में बदला BB हाउस, फूट-फूट कर रोने लगी गोरी नागोरी

BB 16: बिग बॉस हाउस में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। आज यानी सोमवार को बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। मेकर्स और से जारी किए इस शो के लेटेस्ट प्रोमो में बिग बॉस के घर होने वाले घमासान की झलक देखी जा सकती है। बिग बॉस के नए कैप्टन बनने की होड़ में घरवाले एक बार फिर आपा खोते नजर आएंगे।

शिव और प्रियंका में कौन बनेगा घर का अगला कैप्टन
आने वाले एपिसोड में घर के नए कैप्टन को लेकर शिव और प्रियंका की टीम में एक टास्क होगा। ये टास्क देखते ही देखते गेम से झगड़े में तबदील हो जाएगा। सभी घरवाले एक दूसरे के गेम को बिगाड़ने में जुट जाएंगे। एक दूसरे के टीम को हराने के लिए जैसे जंग छिड़ जाएगी। इसी दौरान अंकित गुप्ता दूसरी टीम का खेल बिगाड़ने के लिए पानी की बाल्टी विरोधी टीम पर फेंकते नजर आएंगे। इसी बीच गोरी नागोरी चोटिल हो जाएंगी और वे जोर-जोर से चिल्लाने लगेंगी।

शिव ठाकरे ने निमृत को बोला ओवरएक्टिंग बंद करो
टास्ट के दौरान निमृत और शिव का झगड़ा भी देखने लायक होगा। पहली बार बिग बॉस हाउस में निमृत का ये रूप देखने को मिलेगा। निमृत को पैनिक अटैक आ जाएगा और वह कहेंगी कि उन्हें ऐसा होता है। लेकिन सभी घरवाले निमृत को शिव से माफी मांगने के लिए कहेंगे। लेकिन इस बात पर निमृत रोते हुए अपने कमरे में चली जाएंगी। इसके बाद शिव निमृत के लिए कहते हैं ओवरएक्टिंग कर रही हैं। ये बात सुनकर निमृत जोर-जोर से रोने लग जाएंगी और फिर घरवाले उन्हें संभालते नजर आएंगे।

प्रियंका से डर गए हैं घरवाले
बिग बॉस के जारी लेटेस्ट प्रोमो देखकर शो के फैंस का कहना है कि प्रियंका की कैप्टेंसी को लेकर पहले ही सब डरे हुए हैं। क्योंकि वे एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं तो घर के कई सदस्य नहीं चाहते की वह घर की अगली कैप्टन बनें। कुछ दर्शक लिख रहे हैं कि घरवालों को पता है कि प्रियंका सभी से अच्छे से घर का काम करवाएगी, इसलिए उन्हें कैप्टन ना बनने की जुगत में घरवाले टास्क में हर हाल में हराने की कोशिश में हैं। (BB 16)

error: Content is protected !!