Big Boss के इन कंटेस्टेंट ने Salman Khan से की जबरदस्त लड़ाई, करियर तबाह

Bigg Boss, Celebs who fought with Salman Khan: बिग बॉस (Big Boss) का सीजन 15 काफी दमदार साबित हो रहा है क्योंकि कंटेस्टेंट के बीच के लड़ाई-झगड़े दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. हालांकि कई कंटेस्टेंट्स को इसी लड़ाई-झगड़े की वजह से सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है, जब सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स पर भड़क उठे हों.

दरअसल, कई बार सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा इतना भड़क उठा कि कई कंटेस्टेंट्स को अपने करियर से हाथ धोना पड़ा है. आज हम आपको बताते हैं, ऐसे 4 कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्होंने सलमान से जबरदस्त लड़ाई की थी और इसकी वजह से उनका कैरियर बर्बाद हो गया.

जुबैर खान (Zubair Khan)

बिग बॉस 11 में नजर आए जुबैर खान ने शो की सारी हदें पार कर दी थी. शो में उन्होंने घर की सभी फीमेल कंटेस्टेंट के साथ बुरा बर्ताव किया और उन्हें अपशब्द कहे. इस बात से भड़क उठे सलमान खान ने जुबैर को बुरी तरह से बेइज्जत किया. साथ ही उन्हें घर से भी बाहर निकाल दिया.

Zubair Khan
Zubair Khan

घर से बाहर आने के बाद जुबैर ने सलमान खान को लेकर F.I.R. दर्ज करवाई थी. हालांकि इससे सलमान का कुछ नहीं बिगड़ा, लेकिन इसके बाद जुबैर को कहीं भी काम नहीं मिला.

ये भी पढ़ें- दामाद Karan Kundrra संग बैठकर ड्रिंक करना चाहते हैं Tejasswi के पिता, बोले- ‘खंबा खुलेगा’

प्रियंका जग्गा (Priyanka Jagga)

प्रियंका जग्गा बिग बॉस 10 नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने कॉमनर के तौर पर एंट्री ली थी. प्रियंका ने शो के दौरान सभी कंटेस्टेंट से खूब लड़ाई की और उन पर आपत्तिजनक कमेंट किए. इस बात पर सलमान खान ने उन्हें फटकार लगाई, लेकिन प्रियंका ने उलटे सलमान खान को काफी खरी-खोटी सुनाई.

Priyanka Jagga
Priyanka Jagga

बात यहां तक पहुंच गई कि सलमान खान ने ऐलान कर दिया कि अगर प्रियंका रखा को कलर्स काम पर रखता है, तो वे कभी भी कलर्स के साथ काम नहीं करेंगे, जिसके बाद प्रियंका को कलर्स टीवी पर बैन कर दिया गया.

Sidharth Bhardwaj
Sidharth Bhardwaj

3. सिद्धार्थ भारद्वाज (Sidharth Bhardwaj)

सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस 5 में नजर आए थे. उन्होंने सलमान खान से झगड़ा मोल लिया और उसके बाद से उन्हें आज तक इंडस्ट्री में काम नहीं मिला है. साल 2014 के बाद से आज तक उन्होंने किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं मिला.

Akashdeep Saigal
Akashdeep Saigal

4. आकाशदीप सहगल (Akashdeep Saigal)

आकाशदीप भी बिग बॉस 5 में नजर आए थे. उन्होंने शो के कंटेस्टेंट के साथ-साथ सलमान खान से भी खूब लड़ाई की जिसका असर उनके करियर पर पड़ा. आकाशदीप को बिग बॉस से बाहर आने के बाद से काम मिला बंद हो गया. बिग बॉस के बाद उन्होंने ‘शेर ए पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ नामक टीवी शो में एक छोटा किरदार निभाया. और इसके बाद से ही वे टीवी जगत पर कभी नजर नहीं आएं. आकाशदीप ने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि सलमान खान ने उनका करियर बर्बाद किया है.

सोर्स- टाइम्सऑफइंडिया

error: Content is protected !!