Gautam Vig ने Soundarya से छिपाया अपना तलाक, खुला एक्टर का राज

Gautam Vig और Soundarya Sharma बिग बॉस के न्यूली कपल बने हैं। शो में दोनों एक-दूसरे के करीब आते जा रहे हैं। मगर दोनों के बीच कभी-कभी अनबन भी हो जाती है। लेकिन फिर दोनों साथ आ जाते हैं।

फैंस को नहीं पता तो बता दें कि गौतम तलाकशुदा हैं। उनका साल 2020 में तलाक हो गया था। उनके तलाक की खबर मीडिया में भी आई थी। हालांकि गौतम ने अब तक इस बारे में बिग बॉस में बात नहीं की। ना ही उन्होंने सौंदर्या से इस बारे में कुछ कहा है। अब फैंस भी जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों गौतम इस बारे में सौंदर्या को नहीं बताते। अब इस पर गौतम की दोस्त का रिएक्शन आया है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक गौतम की क्लोज दोस्त खुशी जैन ने एक्टर को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

तलाक के बारे में गौतम क्यों छिपा रहा?

जिन्होंने नहीं देखा उन्हें बता दें कि खुशी से पूछा गया कि Gautam Vig ने शो में अब तक Soundarya Sharma से अपने तलाक को लेकर बात क्यों नहीं की। उनकी दोस्त ने कहा, ‘गौतम का तलाक 2 साल पहले हो गया था और सब कुछ मीडिया में भी आया था। अगर गौतम ने इस बारे में अभी तक सौंदर्या से कुछ नहीं कहा है तो जरूर उन्होंने इस बारे में कुछ सोचा होगा। हो सकता है कि वह उनसे इस बारे में बाद में बात करें। या हो सकता है कि गौतम नेशनल टीवी पर इस बारे में बात करने में कम्फर्टेबल नहीं होंगे।’

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि अगर कोई बाहर से आकर सौंदर्या को इस बारे में बता देगा तो वह कैसे रिएक्ट करेंगी?

 

error: Content is protected !!