Karan ने Pratik को दी गाली, बहन Prerna Sehajpal ने वीडियो शेयर कर खोली पोल

Karan Kundrra abuses Pratik’s Sister Prerna Sehajpal gets Angry : बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में यूं तो हर बार ही काफी गाली-गालौच होती है. मगर इस बार के सीजन में जिस तरह की भाषा का प्रयाोग घरवाले कर रहे हैं वो हर किसी के लिए निंदनीय है. आज प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की बहन प्रेरणा सहजपाल (Pratik’s Sister Prerna Sehajpal) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra)-तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से कहते हैं कि प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) भीड़ को खुश करने वालों में से है. क्योंकि जा-जाकर सबकी चाटनी होती है.

प्रतीक की बहन प्रेरणा सहजपाल (Pratik’s Sister Prerna Sehajpal) ने ट्विट करते हुए कहा है कि, मैं इस गंदी वीडियो को पोस्ट करते हुए माफी मांगना चाहती हूं. लेकिन आप लोग बस भाषा की जांच करें. ये वीडियो इन घटिया लोगों की मानसिकता और परवरिश दिखा रही है. साथ ही मुझे हैरानी है कि भाई आप लोग ऐसे इंसान यानी की करण कुंद्रा को फिर भी सपोर्ट कर रहे हैं. हाइट्स ऑफ इनसिक्यूरिटी. करण कुंद्रा प्लीज अपने शब्दों पर ध्यान दें अपने गंदे संस्कार न दिखाएं. क्योंकि आप ही बाद में तेजस्वी को बेवकूफ कहने पर सुनाते हैं.

आपको बता दें कि प्रतीक सहजपाल ने फिनाले में अपनी जगह पहले ही बना ली है. फिल्हाल इस बार वीकेंड के वार पर ये देखना रोमांचक होगा कि आखिर किसी घर से बेघर किया जाता है.

error: Content is protected !!