BB16: शालीन-टीना की हरकतों पर बौखलाए बिग बॉस, साजिद खान के भी उड़े परखच्चे

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के धमाकेदार शो ‘Bigg Boss 16’ ने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। प्रतियोगियों की गेम से लेकर उनकी लड़ाइयां तक दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं। इन दिनों बिग बॉस के शालीन भनोट (Shalin Bhanot) काफी चर्चा में बने हुए हैं।

जहां पिछले हफ्ते एक्टर Sumbul Touqeer Khan संग जुड़े मुद्दे के कारण सुर्खियों में थे तो वहीं अब Shalin Bhanot, Tina Dutta संग Cozy होने के लिए चर्चा में आ गए हैं। लेकिन इन सबसे इतर हाल ही में Bigg Boss ने Shalin Bhanot को फटकार लगाई है। इतना ही नहीं, उन्होंने Tina Dutta और Sajid Khan को भी आड़े हाथों लिया है। इससे जुड़ा बिग बॉस का प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ है, जो Social Media पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Entertainment से भरपूर Bigg Boss 16 के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि बिग बॉस कड़े शब्दों में Shalin Bhanot को यह कहते नजर आए कि ये उनका घर है और यहां केवल उन्हीं की चलती है। Bigg Boss ने Shalin Bhanot को फटकार लगाते हुए कहा, “शालीन एक आखिरी बार बोल रहा हूं कि ये मेरा घर है और यहां के कुछ नियम हैं। यहां हिंदी भाषा बोली जाती है, इसलिए अब आपको आपकी भाषा में समझाना चाहता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 16 ने Sajid Khan को आड़े हाथों लेते हुए सवाल किया, “इस घर में मैं आप लोगों का ठीक से ध्यान नहीं रखता हूं? है ना।”

इस पर Sajid Khan ने कहा, “नहीं सर ऐसा नहीं है, बिल्कुल रखते हैं आप ख्याल।”

Sajid Khan के बाद Bigg Boss ने Tina Dutta से भी सवाल-जवाब किया और Golden Boys से Review लेने पर जमकर फटकार लगाई। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि आपको क्यों बाहर की बातें जानना है. क्या आप गिरगिरगिट बनना चाहती हैं. बाहर के लोगों से पूछकर की कैसे आपको इस घर में रहना है.

error: Content is protected !!