5 एक्ट्रेस से Shehnaaz Gill की कैटफाइट, एक की वजह से करना चाहती थीं सुसाइड

Bigg Boss, Shehnaz Gill Enemy, Himanshi Khurana To Rashami Desai: बिग बॉस (Bigg Boss) से घर-घर में लोकप्रिय हुई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को ‘पंजाब की कैटरीना’ कहा जाता है. एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक हर क्षेत्र में उन्होंने अपनी काबिलियत का परिचय दिया है. यही वजह है कि शहनाज को कई लोग पसंद करते हैं. लेकिन इसके बावजूद बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो कि शहनाज से बिल्कुल नफरत करते हैं और शहनाज भी इन लोगों का चेहरा देखा तक नहीं पसंद करती. आइए जानते हैं इन लोगों के बारे में :-

Shehnaaz Gill की हो चुकी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से लड़ाई

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की दुश्मनी बिग बॉस हाउस में आने से पहले से ही चली आ रही थी. यह दुश्मनी बिग बॉस के घर में और भी ज्यादा गहरी हो गई.

Himanshi Khurana
Himanshi Khurana

कहा जाता है कि एक बार हिमांशु और शहनाज गिल के बीच में इतनी भयंकर लड़ाई हुई कि इससे तंग आकर शहनाज अपनी जान तक देना चाहती थीं. ये भी पढ़ें- कोई बच्चा ‘आंटी’ कहे, तो मुझे दिक्कत… अपनी ही बातों में फंसी Tejasswi Prakash

Shehnaaz Gill की देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) से खटपट

देवोलीना और शहनाज को बिग बॉस के घर में लड़ते हुए कई बार देखा गया. उनकी यह दुश्मनी सिर्फ इस शो में ही नहीं बल्कि बिग बॉस के घर के बाहर भी बरकरार रही.

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

दरअसल, शहनाज का एक म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ रिलीज किया गया. इसे देखकर देवोलीना ने यह टोंट मारते हुए कहा कि इस वीडियो में सिद्धार्थ के साथ उनकी जगह रश्मि देसाई को होना चाहिए.

Shefali Jariwala
Shefali Jariwala

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)

शेफाली जरीवाला और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में एक दूसरे को डेट कर चुके थे. यही वजह है कि शहनाज गिल उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं.

Rashami Desai
Rashami Desai

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

शेफाली की तरह ही रश्मि देसाई भी सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी रह चुकी हैं. यही वजह है कि शहनाज, रश्मि को बिल्कुल पसंद नहीं करती. साथ ही रश्मि भी अक्सर शहनाज की बेज्जती करने की कोशिश करती रहती हैं.

Mahira Sharma
Mahira Sharma

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)

बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा और शहनाज के बीच भी तकरार देखने को मिली. घर में रहने के दौरान ही माहिरा ने कई बार शहनाज का मजाक बनाने की भी कोशिश की.

सोर्स- अमर उजाला

error: Content is protected !!