अर्चना ने ले ली रियल बिग बॉस की ही मौज! सुंबुल की फिर कराई पापा से बात

Bigg Boss 16 का ये सीजन खूब हिट हुआ है, फैंस को ये इतना पसंद आया है कि शो को 5 हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। अब शो में एक दिलचस्प टास्क होने वाला है जिसमें खुद Bigg Boss घर के अंदर आने वाले हैं।

Anna बिग बॉस में ये किसकी एंट्री?

जी हां, आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे घरवालों को राशन पाने के लिए गेस्ट को नजरअंदाज करना होगा. Sumbul के पिता Touqeer की चिट्ठी लेकर घर में आते हैं बिग बॉस के कई सीजन्स में शो की आवाज बने Vijay Vikram Singh.

फैंस भी बिग बॉस को बिग बॉस हाउस में देखकर सरप्राइज्ड हो रहे हैं. ऐसा पहली बार हुआ है जब बिग बॉस वॉइस ओवर आर्टिस्ट घर के अंदर आए हैं. बिग बॉस का ये ट्विस्ट दर्शकों की समझ से परे है. सबसे मजेदार बात ये है कि इस प्रोमो में सुनाई देने वाली आवाज भी विजय विक्रम की ही है. सीजन 16 को विजय विक्रम सिंह नैरेट कर रहे हैं. कई प्रोमोज में उनकी आवाज सुनी जा सकती है.

Vijay Vikram के बारे में बात करें तो वे जाने माने Voice Over Artist हैं. उन्होंने अपना वॉइस ओवर करियर 2009 में शुरू किया था. 2010 में विजय को बिग बॉस मेकर्स का मेल आया था. ऑडिशन के बाद उनका सेलेक्शन हुआ और वो देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस की आवाज बने. बिग बॉस से जुड़ने के बाद उनका करियर आगे ही बढ़ा है. अपनी आवाज की बदौलत आज विजय विक्रम करोड़ों कमा रहे हैं. विजय करीबन बिग बॉस के 14 सीजन्स नैरेट कर चुके हैं. विजय एक्टिंग फील्ड में भी सक्रिय हैं. वे फैमिली मैन सीजन 2, स्पेशल ओप्स 1.5-द हिम्मत स्टोरी, 777 चार्ली जैसी सीरीज में काम कर चुके हैं.

कौन है बिग बॉस की रियल वॉइस?

Bigg Boss की आवाज सिर्फ Vijay Vikram ही नहीं हैं. बिग बॉस के ओरिजनल वॉइस ओवर आर्टिस्ट Atul Kapur हैं. उनकी भारी भरकम आवाज काफी पॉपुलर है. अतुल कपूर की आवाज में बिग बॉस चाहते हैं…तो आपने कई बार सुना होगा. अतुल साल 2006, जबसे शो शुरू हुआ है वे बिग बॉस से जुड़े हुए हैं. अतुल कपूर की आवाज कई ऐड्स, मूवीज में सुनी गई है. अतुल और विजय दोनों मिलकर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की रातों की नींद हराम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

 

error: Content is protected !!