Bollywood के दबे वो सीक्रेट्स जिनको जानने के बाद उड़ जाएगी रातों की नींद

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के राज जानने के लिए फैंस हर वक्त ही बेताब रहते हैं. इस इंडस्ट्री में इतने राज दफन हैं जितना भारत के मंदिरों में सोना. बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के सीक्रेट अफेयर्स से लेकर एक दूसरे को चीट करने से लेकर कई सीक्रेट्स आपकी रातों की नींद उड़ा सकते हैं.

तो चलिए इस पोस्ट में आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ बॉलीवुड के डार्क सीक्रेट जो ज्यादा लोगों को नहीं पता हैं.

माधुरी दीक्षित ने छुड़ाई थी संजय दत्त की ड्रग्स की लत

आपको बता दें कि पहली पत्नी ऋचा शर्मा की मृत्यु के बाद संजय दत्त को ड्रग्स की बहुत बुरी लत लग गई थी. जिसके बाद माधुरी और संजय की लव स्टोरी भी मीडिया में खूब आई थी. एक मीडिया अर्टिकल में बताया गया था कि वो माधुरी ही थीं जिन्होंने संजय दत्त की ये गंदी हरकत छुड़वानें में मदद की थी.

प्रिंयका चोपड़ा को मिला था हर्मन बवेजा से धोखा

हर्मन बवेजा जब इंडस्ट्री में आए थे तो उन्हें रितिक रोशन का डुप्लीकेट कहा जाता था. प्रियंका चोपड़ा और हर्मन ने एक-दूसरे को डेट भी किया था. लेकिन तभी खबर आई थी कि प्रियंका संग रिलेशन में होते हुए भी हर्मन किसी और के साथ सोते थे. अपने ही फ्लैट में प्रियंका ने उन्हें खुद रंगे हाथों पकड़ा था. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

संजय खान और उनकी पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी जीनत अमान की खूब करी थी पिटाई

जी हां, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय खान अपनी दूसरी पत्नी जीनत अमान को काफी ज्यादा पीटा करते थे. वो उन्हें मानसिक अथवा शारीरिक दोनों ही रूप से प्रताड़ित करते थे. ऐसी ही घटना घटी थी बॉलीवुड की पार्टी के दौरान. जब उन्होंने मेहमान की मौजूदगी में होटल की लॉबी में जीनत की पिटाई कर दी थी. संजय खान की पहली पत्नी जरीन खान ने जीनत पर उनके पति को चुराने का आरोप लगाया था और वो जीनत को नापसंद करती थीं. एक बार पार्टी में जीनत ने संजय और जरीन का कहना नहीं माना था, तो दोनों ने मिलकर जीनत अमान को बुरी तरह से पीटाई कर दी थी. बताया जाता है कि जीनत की आंख में काफी चोट आई थी इस पिटाई की वजह से.

महेश भट्ट ने इसलिए कर लिया था परवीन बाबी से ब्रेकअप

मशहूर महेश भट्ट और परवीन बाबी बॉलीवुड (Bollywood) के पॉवर कपल हुआ करते थे. हालांकि महेश भट्ट शादीशुदा थे मगर फिर भी वो परवीन बाबी के साथ लिव-इन में रहते थे. दोनों का रिश्ता बड़े ही अजीब वजह से खत्म हुआ था. एक रिपोर्ट के मुताबिक महेश भट्ट काम से जब घर आए तो परवीन बाबी हाथ में चाकू पकड़े बैठी हुईं थीं. जिसके बाद वो महेश को मारने के लिए दौड़ पड़ीं. उन्हे उस वक्त क्या हुआ था ये किसी को नहीं पता है. इस हादसे के बाद परवीन से महेश भट्ट ने दूरियां बना ली.

Source: BollywoodLife

error: Content is protected !!