Rakhi ने Kangana को किया चैलेंज, कहा- ‘दम है तो एक साल Lock UPP चलाकर दिखाओ’

Bollywood Rakhi Sawant has give challenge to Kangana Ranaut said if you have guts then run lock upp for a year: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हमेशा से ही बेवड़ी एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बिना किसी बात के लोगों से पंगा लेने के लिए जानी जाती हैं. राखी सावंत भी कुछ-कुछ कंगना रनौत की ही तरह हैं.

बात ये है कि अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक बयान को लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) उनसे सीधे-सीधे भिड़ गई हैं. साथ ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कंगना रनौत को चैलेंज दे दिया है कि बहन एक साल भी लॉकअप (Lock Upp) चला कर दिखा दो तो मान जाऊंगी.

दरअसल, इस वक्त कंगना रनौत के पास काम नहीं है. ऐसे में एकता कपूर ने उन्हें ओटीटी पर लॉकअप (Lock Upp) शो दे दिया है. लॉकअप (Lock Upp) का फॉर्मेट कई हद तक बिग बॉस जैसा ही है. शो के लॉन्च के वक्त कंगना रनौत ने कहा था कि ये तुम्हारे भाई का घर नहीं है. सीधे तौर पर कंगना सलमान खान के शो बिग बॉस पर चुटकी ले रही थीं. इसी बात को लेकर राखी सावंत ने कंगना को औकात मालूम कराई है.

क्या बयान दिया था कंगना ने?

कंगना ने लॉन्च के वक्त मौजूद पत्रकारों से कहा था कि ये आपके भाई का घर नहीं है, मेरी जेल है. मेरे पास हर प्रतियोगी की फाइल और असल जिंदगी की कहानी होगी. सच्चाई होगी. कंगना सीधे तौर पर राखी सावंत जैसी औरतों पर निशाना साध रही थीं जो हर साल झूठ बोलकर बिग बॉस के घर में चली जाती हैं.

राखी सावंत ने दिया कंगना को चैलेंज

हाल ही में राखी सावंत एक पार्टी में पहुंची तो उन्होंने इसी बात का जवाब दिया. राखी ने कहा कि मुझे बहुत बुरा लगा जब कंगना ने कहा कि ये कोई तुम्हारे भाई का घर नहीं है, तो सुन लो बहन, इतने टाइम से भाई शो चला रहे हैं, तुम्हारे में दम है तो एक साल चलाकर दिखाओ. राखी सावंत ने कहा कि भाई में बहुत दम है इसलिए ही 15 साल से शो चला रहे हैं. पर मुझे बहन में दम नहीं दिख रहा है.

साथ ही राखी सावंत ने कंगना रनौत को मुंह बंद करने की सलाह दे दी है. क्योंकि तुम तो भईया हमारे बॉलीवुड को ही गालियां दे रही हो. जबकि खाती इसी का हो तुम. आखिर में घूम फिर कर आ तो बॉलीवुड में ही जाती हो. तो गालियां न दो बॉलीवुड को. राखी ने कहा कि पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं करना चाहिए.

जब उनसे ‘लॉकअप’ शो में आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर मुझे बुलाया जाता है, तो मैं इस शो जरूर आउंगी. मगर आप लोग इस गलतफहमी में न रहें कि मैं कंगना की वजह से आऊंगी. शो एकता कपूर का है और वो मेरी आर्दश और दोस्त दोनों हैं इसलिए मैं जाऊंगी न कि कंगना बेवड़ी की वजह से.

ये भी पढ़ें : Rakhi Sawant ने Ritesh को Valentines पर दिया तलाक, तोड़ी तीन साल की शादी

Source: Dainik Jagran

error: Content is protected !!