Jacqueline Fernandez को 12 करोड़ की Tiffany रिंग देकर सुकेश ने किया था प्रपोज

Bollywood Sukesh Chandrashekhar proposed Jacqueline Fernandez with Tiffany diamond ring: जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय हैं. मगर अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के चलते. जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) तो कथित तौर पर ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh ChandraShekhar) गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है. इन्हीं कारणों की वजह से वो लगातार सुर्खियों में हैं. रोजाना दोनों के रिश्ते की नई-नई सच्चाई सामने आ रही है. ऐसे में अब खबर आ रही हैं कि सुकेश ने जैकलीन को टिफनी ब्रांज की डायमंड कि रिंग देकर प्रपोज किया था.

महाठग के नाम से चर्चित हो चुके सुकेश के बारे में कई खुलासे हो रहे हैं. हाल में ये भी बात सामने आई थी कि एक्ट्रेस सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी सुकेश ने अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी. मगर हद तो ये है कि जैकलीन और सुकेश एक रिलेशनशिप में थे. सुकेश ने जैकलीन को J और S के अक्षर की एक टिफनी डायमंड रिंग दी थी.

खबरों के मुताबिक सुकेश और जैकलीन में वैलेंटाइन डे के करीब लड़ाई हुई है. इसे सुलझाने के लिए पिंकी ईरानी को 10 करोड़ का ऑफर दिया था. इसके बाद पिंकी ईरानी ने उन्हें डायमंड रिंग प्रपोज करने के लिए. इसके अलावा ये भी खबर आ रही है कि पिंकी ईरानी कई एक्ट्रेसस और मॉडल्स और को सुकेश से मिलवाने तिहाड़ ले जाया करती थी.

ईडी ने अपनी रिपोर्ट में ये भी बताया है कि पिंकी ईरानी ने सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से 12 करोड़ रुपये ठगे हैं. सिर्फ और सिर्फ जैकलीन फर्नांडिस से मिलवाने के लिए. साथ ही पिंकी ईरानी को सुकेश की हर काली करतूतों का पता था. इसी बात को लेकर पिंकी उनसे खूब सारे पैसे चार्ज कर लेती थी. सुकेश अपने ठग के पैसों से जल्दी ही फिल्म बनाने के फिराक में था और अपनी पत्नी लीना पॉल को लॉन्च करने की सोच रहा था.

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की तस्वीरें वायरल हुई थी. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद सुकेश ने कहा कि जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था और यही वजह है कि मैंने उसे गिफ्ट दिए हैं. लेकिन ये मेरा और उसका पर्सनल मामला है. इस मामले में एक्ट्रेस का कोई रोल नहीं है.

error: Content is protected !!