Bollywood ने किया बर्बाद तो शादी कर Akshay की साली ने छोड़ा देश, बच्चों संग आज ऐसी है लाइफ

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार थे. राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी की थी. दोनों की दो बेटियां हैं. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और रिंकी खन्ना(Rinke Khanna) . ट्विंकल और रिंकी दोनों ने ही फिल्मों में हाथ आजमाए मगर फ्लॉप रहीं. ट्विंकल आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी हैं. तो वहीं रिंकी खन्ना फिल्मी दुनिया से दूर होकर एक गुमनामी भरी जिंदगी गुजार रही हैं.

आपको बता दें कि रिंकी खन्ना (Rinke Khanna) जो कि अक्षय कुमार की साली हैं. उन्होंने महज 9 फिल्मों में ही काम किया है. आज रिंकी 44 साल की हो चुकी हैं. इनका जन्म 27 जुलाई 1977 को हुआ था.

रिंकी ने अपनी मम्मी की ही तरह बेहद कम उम्र में बॉलीवुड डेब्यू कर लिया था. रिंकी की पहली फिल्म थी प्यार में कभी-कभी. इस फिल्म के लिए हालांकि रिंकी को बेस्ट डेब्यू जी सिने अवॉर्ड से नवाजा गया था. तो वहीं इसके बाद इन्होंने गोविंदा की फिल्म ‘जिस देश में गंगा रहता है’ में भी काम किया. हालांकि फिल्म में लीड रोल गोविंदा और सोनाली बेंद्रे का था.

Bollywood

रिंकी ने अपनी मम्मी की ही तरह बेहद कम उम्र में बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू कर लिया था. रिंकी की पहली फिल्म थी प्यार में कभी-कभी. इस फिल्म के लिए हालांकि रिंकी को बेस्ट डेब्यू जी सिने अवॉर्ड से नवाजा गया था. तो वहीं इसके बाद इन्होंने गोविंदा की फिल्म ‘जिस देश में गंगा रहता है’ में भी काम किया. हालांकि फिल्म में लीड रोल गोविंदा और सोनाली बेंद्रे का था.

आज रिंकी लाइमलाइट (Bollywood) से बहुत ही दूर रहती हैं. रिंकी खन्ना के बारे में अब सोशल मीडिया पर भी कोई खबरें नहीं आती हैं.

ये भी पढ़ें : Bollywood ने किया बर्बाद तो शादी कर Akshay की साली ने छोड़ा देश, बच्चों संग आज ऐसी है लाइफ

error: Content is protected !!