करणवीर से मुनव्वर तक, ये हैं ‘Lockupp’ के 14 कॉन्ट्रोवर्शियल ‘Contestants’

Chakrapani to Anjali Arora and more a complete list of Lockupp contestants: कंगना रनौत ने 27 फरवरी से अपना ओटीटी डेब्यू कर दिया है. उनका रियलिटी शो लॉक अप (Lockupp Contestants) अब ऑन एयर है. शो के लॉन्च होने के बाद कंटेस्टेंट्स भी अब सामने आ गए हैं. जैसा कि प्रमोशन के दौरान एकता कपूर ने वादा किया था वैसा ही कुछ होते हुए नजर आ रहा है. क्योंकि उन्होंने कहा था कि शो के कंटेस्टेंट्स (Lockupp Contestants) सारे विवादास्पद हस्तियां ही होंगे और वैसा ही कुछ होते हुए भी नजर आ रहा है. तो चलिए डालते हैं प्रतियोगियों पर एक नजर.

मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारुकी स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं. उनके पिता बीजेपी विधायक हैं. शो के दौरान उनपर धार्मिक भावनाओं को हर्ट करने के कई बार आरोप लगे हैं. इस वजह से ही उन्हें 2021 में इंदोर के जेल में एक महीना रहना पड़ा था. इसके बाद से ही उनके शो पर बैन लग गया.

Lockupp contestants

चक्रपाणि

चक्रपाणि महाराज अक्सर टीवी न्यूज चैनल पर नजर आते हैं. कोरोना महामारी के दौरान वो अपनी गोमूत्र पार्टी के लिए सुर्खियों में थे.

Lockupp contestants

सायशा शिंदे

सायशा शिंदे एक ट्रांसवुमेन हैं. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो एक डिजाइनर भी हैं. सायशा पहले स्वप्निल शिंदे थीं. फिर उन्होंने अपना लिंग बदलवा लिया.

पूनम पांडे

पूनम पांडे मीडिया में अक्सर चर्चा में रहती हैं. अगर ये कहा जाए कि पूनम पांडे एक पोर्नस्टार हैं तो गलत नहीं होगा. इन्होंने साल 2013 में फिल्म नशा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. पूनम एक पार्न रैकेट मामले में कई बार गिरफ्तार भी हो चुकी हैं.

बबीता फोगाट

शो में अगर कोई सबसे कम विवाद वाली कोई है तो वो हैं बबीता फोगाट.

सारा खान

टीवी दुनिया की सबसे चर्चित एक्ट्रेस सारा खान भी इस शो में नजर आने वाली हैं. इससे पहले उन्हें बिग बॉस 4 में भी देखा जा चुका है. उस दौरान उन्होंने अली मर्चेंट से शादी की थी. मगर ये शादी तीन महीने में ही टूट गई.

सिद्धार्थ शर्मा

सिद्धार्थ शर्मा एमटीवी के कई शो में देखे जा चुके गए हैं. साथ ही इन्होंने पहले भी ऑल्ट बालाजी संग काम किया है वेब सीरीज पंच बीट में.

Lockupp

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा टीवी जगत का जाना माना नाम हैं. साथ ही साथ ये बिग बॉस 12 का भी हिस्सा रह चुके हैं.

पायल रोहतगी

पायल रोहतगी भी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. पायल अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं.

तहसीन पूनावाला

तहसीन पूनावाला को अक्सर ही टीवी पर देखा जाता है. वो न्यूज चैनल पर डिबेट करने के लिए पहुंच जाते हैं. साथ ही ये भी बिग बॉस के घर में जाकर आ चुके हैं.

निशा रावल

निशा रावल टीवी एक्ट्रेस हैं. हालांकि ये सुर्खियों में तब आईं जब इन्होंने करण मेहरा पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया.

शिवम शर्मा

शिवम शर्मा अभी इंडस्ट्री का नया नाम हैं इन्होंने ज्यादा काम नहीं किया है. मगर इन्हें भी एमटीवी के शो में देखा जा चुका गया है.

 Lockupp contestants Anjali

अंजलि अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया क्वीन है. उनकी कमर की दुनिया दीवानी है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

error: Content is protected !!