प्रेग्नेंट पत्नी के साथ शौहर ने की शर्मनाक हरकत, Pakistani TV शोज में हुईं हदें पार

Controversial Pakistani TV Dramas Problematic Storyline will shock you.

जब भी भारत के टीवी शोज की बात होती है तो कई लोग इनका काफी मजाक बनाते हैं. लोगों का ऐसा मानना होता है कि टीआरपी के लिए हिंदी टीवी सीरियल कुछ भी दिखाता है. तो वहीं पाकिस्तानी शोज (Pakistani TV Dramas) की यही लोग तारीफ करते हैं. पाकिस्तानी शोज की स्टोरीलाइन को काफी लोग काफी अच्छा बताते हैं. मगर ये आप सभी की गलतफहमी है यही बताने हम आए हैं इस पोस्ट में. पाकिस्तानी शोज बिल्कुल भी दूध के धुले नहीं बल्कि घिनौने हैं ये आप इस पोस्ट में जान जाएंगे.

पाकिस्तानी शोज (Pakistani TV Dramas) को अक्सर अपनी स्टोरी के लिए काफी ट्रोल किया जाता है. दरअसलस, स्टोरीलाइन इनकी ज्यादातर फीमेल कैरेक्टर पर ही आधारित है. महिलाओं को ही एजेंडा बनाकर दिखाया जाता है.

Pakistani Drama

इतना ही स्टोरी लाइन ऐसी रहती है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं. दरअसल, पाकिस्तान में प्रसारित हो रहे एक शो में कर्ली बालों वालों लड़की को शो में बदसूरत बताया गया है. टीवी सीरियल मैं ऐसी क्यों हूं को लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है. इस शो की कहानी है कि लड़की के बाल घुंघराले हैं इसलिए उसका पति उससे नफरत करता है. बदसूरत मानता है. ऐसी स्टोरीलाइन तो आपने पहली बार सुनी होगी शर्त लगा लो.

Pakistani TV

सीरियल किस्सा मेहरबानों का में एक मैरिटल रेप दिखाया गया है. इस शो की वजह से इंटरनेट भी काफी बंटा नजर आता है. शो में एक्टर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ का रेप करता दिखाई दिया था. ये कहानी दर्शकों को हैंडल करना काफी मुश्किल रहा था.

Pakistani TV

तो वहीं बहुत सारे टीवी शोज में रिश्तेदारों में ही शादी करा दी जाती है क्योंकि लड़की का पिता मर जाता है. वहीं पाकिस्तानी शो मेहरपोश में लड़की का देहांत तब हो जाता है. जब लड़का उसे सबके सामने तलाक दे देता है. लड़की अपने पिता की बेइज्जती सह नहीं पाती है.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla की एक्स-गर्लफ्रैंड बनेगी 25 अप्रैल को दुल्हनिया, आज भी जुड़ें हैं दिल के तार

Source: Aajtak

error: Content is protected !!