India

Crime: प्रेमी संग भागी बहू तो 70KM साईकिल चलाकर कमिश्नर से मिलने पहुंचा 72 वर्षीय बुजुर्ग

Crime News of Kanpur: जी हां, आपको शायद खबर पर विश्वास नहीं होगा मगर यही सच्ची खबर है। इस जान निकाल देने वाली ठंड के बीच में कानपुर का एक 72 वर्षीय बुजुर्ग 70 किलोमीटर तक साईकिल चलाकर अपने घर की दर्दभरी दास्तां लेकर पुलिस कमिश्नर दफ्तर पहुंचा।

आपको बता दें कि इस बुजुर्ग की बहू अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने साथी प्रेमी के साथ भाग गई। बुजुर्ग ने हम से बात करते हुए बताया कि उसने स्थानीय थाने में बहू को वापस लाने की अपील की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं, फिर बुजुर्ग 70 किलोमीटर साईकिल चलाकर पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचा. पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Crime News of Kanpur

कहानी है झुकी कमर, लड़खड़ाते कदम, सफेद दाढ़ी और चेहरे पर झुर्रियां लिए 72 वर्षीय बुजुर्ग रामप्रसाद की। राम प्रसाद का आरोप है कि उसकी बहू को 15 दिन पहले सुमित नाम का युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया है, बहू अपने पति और मासूम बच्चों को छोड़कर घर से जेवर और पैसा लेकर भाग गई है।

Read More: Ankit Gupta की होगी वाइल्ड कॉर्ड एंट्री, संग आएगा ये कलाकार

तो वहीं आजतक में छपी रिपोर्ट के मुताबिक राम प्रसाद का कहना है कि मैं थाने घाटमपुर में इसकी रिपोर्ट लिखाने गया था लेकिन पुलिस ने वहां से भगा दिया इसलिए अब कमिश्नर साहब के यहां 70 किलोमीटर साइकिल चलाकर आया हूं, सुबह तड़के घर से निकला था तभी 12 बजे तक यहां आ पाया हूं, पुलिस अधिकारियों से बहू को लाने की गुजारिश की है, साहब शायद सुनवाई करेंगे।

रामप्रसाद, कानपुर के घाटमपुर इलाके के दहेली गांव में रहते हैं. घर में उनका बेटा, बहू और उसके दो मासूम बच्चे भी थे। बहू का नौबस्ता के रहने वाले सुमित से प्रेम संबंध हो गया और 15 दिन पहले सुमित अपने साथी करण के साथ आया और चुपचाप बहू को घर से भगा ले गया। इसके बाद रामप्रसाद और उसका बेटा घाटमपुर थाने में बहू की शिकायत करने गए।

पुलिस ने इसे प्रेम संबंध का मामला बताकर राम प्रसाद को थाने से लौटा दिया. बच्चों की जिम्मेदारी उसके पिता को सौंपकर राम प्रसाद खुद साइकिल चलाते हुए बुधवार को अपनी शिकायत लेकर कानपुर कमिश्नर के यहां आए थे। उनका कहना है यहां से घाटमपुर थाने में जाने को कहा गया था, लौटकर मैं घाटमपुर थाने गया फिर भी पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

राम प्रसाद आज शुक्रवार को दोबारा साइकिल चलाते हुए कमिश्नर साहब के यहां शिकायत करने आया. बुजुर्ग की हालत देखकर खुद कमिश्नर का भी दिल पसीज गया। उन्होंने घाटमपुर पुलिस को तुरंत मामले की जांच करके कार्यवाही के आदेश दिए हैं. इस मामले में घाटमपुर के एसीपी दिनेश शुक्ला का कहना है बुजुर्ग की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

5 days ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

6 days ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

6 days ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

1 week ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

1 week ago