Devoleena और Vishal ने रचाई सगाई? इस दिन हो सकती है दोनों की शादी: सच्चाई

Devoleena Bhattacharjee And Actor Vishal Singh Engagement Truth: देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस 15 में उनके पागलपन की वजह से देशभर में काफी जाना गया है. शो का ये सीजन तो खत्म हो गया है मगर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों ने एक बार फिर से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर ली है.

देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) जैसे ही अपनी बैक सर्जरी से वापस आई वैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर सबको हैरान कर दिया. अपनी हेल्थ अपडेट के साथ ही उन्होंने एक्टर विशाल के साथ कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दीं जिसने सबका दिमाग चकरा दिया.

आपको बता दें कि देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वो अपने हाथ की रिंग दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में विशाल (Vishal Singh) और देवीलीना की केमिस्ट्री काफी चर्चित हो रही है. ये भी पढ़ें: Shamita ने Raj Kundra पोर्नोग्राफी केस पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे साथ भी…

Vishal Singh

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों ने सगाई कर ली है. अचानक से ये खबर सुनकर फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए हैं. हालांकि अब इन तस्वीरों की पूरी सच्चाई सामने आ गई है.

गौरतलब है कि इंस्टा पर इन तस्वीरों को शेयर करके विशाल ने कैप्शन किया था कि इट्स ऑफिशियल. साथ ही उन्होंने रिंग और दिल वाली इमोजी भी कैप्शन में पोस्ट की है. देवोलीना ने भी पोस्ट पर कमेंट करके लिखा था कि आई लव यू विशू. इसके बाद फैंस दोनों को बधाई देने लगे थे. हालांकि अब इस तस्वीर की सच्चाई सामने आ गई है.

ये है असल सच

दरअसल ये तस्वीर दोनों के प्रोजेक्ट बिहाइंड द स्क्रीन के वक्त का हिस्सा है. जल्द ही दोनों का एक गाना भी साथ आने वाला है. अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि इससे पहले विशाल सिंह और देवोलीना को टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में एक साथ देखा गया था.

Source : Amar Ujala 

error: Content is protected !!