Divya Agarwal का Varun Sood से हुआ ब्रेकअप, लिखा- मुझे तुम्हारे साथ घुटन…

Divya Agarwal And Varun Sood Break Up: बिग बॉस ओटीटी सीजन-1 की विनर रह चुकी दिव्या अग्रवाल का अब हर तरफ मजाक बनता हुआ नजर आ रहा है. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) के रिश्ते की चर्चा अक्सर ही होती रही है. दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते थे. इतना ही नहीं बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 के दौरान खुद दिव्या ने वरुण की काफी तारीफें की थी. मगर अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है. दिव्या ने बिग बॉस के दौरान शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के रिश्ते पर सवाल उठाया था. इस वजह से ही अब दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) का हर जगह मजाक बन रहा है.

दिव्या अग्रवाल की ब्रेकअप पोस्ट किसी को भी हजम नहीं हो रही है. उनके फैंस सिर्फ उनसे यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा किया क्यों?


इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बता दें कि दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जूम तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि… जीवन एक सर्कस है, यहां आपको खुद को खुश रखना पड़ता है. लेकिन अगर किसी की वजह से आपका सेल्फ लव ही कम हो जाए तो क्या किया जाए? इस चीज के लिए मैं किसी को भी जिम्मेदार नहीं बता रही हूं. लेकिन पिछले कुछ वक्त से मेरे साथ ऐसा ही हो रहा है. मैं खुद का ज्यादा समय देना चाहती हूं. क्या ये नॉर्मल नहीं है. मैं अब खुद के लिए सांसे लेना चाहती हूं जीना चाहती हूं. अगर इन सब चीजों में कहीं भी मैं गलत हूं तो मुझे गलत ठहरा दीजिए.

Varun Sood इसके आगे दिव्या अग्रवाल लिखती हैं कि…इस पोस्ट के जरिए मैं ये बताना चाहती हूं कि अब मुझे अपने जीवन में किसी भी सहारे की जरूरत नहीं है. बल्कि अब मैं खुद को अकेले आगे ने जाऊंगी. मैं यानी कि दिव्या अग्रवाल ये बात बिल्कुल नहीं मानती हूं कि अगर आपको कोई फैसला लेना है तो बड़े-बड़े स्टेटमेंट दें. इसलिए ही मैं साफ शब्दों में कह रही हूं कि मेरा और वरुण सूद का रिश्ता यहीं तक था. मैं इस रिश्ते को तोड़कर निकलना चाहती हूं और ये मेरा डिसीजन है.

Divya Agarwal Varun Sood 1

फैंस और वरुण के लिए लिखी ये लाइन

अपने पोस्ट के एंड में दिव्या लिखती हैं कि मैंने वरुण (Varun Sood) के साथ जो भी अच्छे पल बिताए हैं वो मेरे हमेशा ही करीब रहेंगे. मेरे लिए उन पलों की बहुत इज्जत है. वरुण एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं. आप लोग मेरे फैसले के साथ रहें प्लीज.

शमिता शेट्टी पर कमेंट करके बटोरी थी दिव्या ने सुर्खियां

दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) को हाल ही में समाप्त हुए बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 के दौरान देखा गया था. बिग बॉस ओटीटी की तो विनर भी दिव्या अग्रवाल ही थीं. इन शो के दौरान ही शमिता शेट्टी संग उनकी कैट फाइट्स की वजह से उन्हें काफी सुर्खियां मिली थीं. बिग बॉस ओटीटी के दौरान दोनों की जमकर लड़ाई भी हुई थी. एक बात तो दिव्या ने शमिता और राकेश बापट के रिश्ते को लेकर कह दिया था कि वो मां है और राकेश उसका बच्चा.

Divya Agarwal Varun Sood Comment

इसके बाद दिव्या को मेहमान के तौर पर बिग बॉस 15 के सीजन वीकेंड पर बुलाया गया था. जहां एक बार फिर उन्होंने शमिता के लिए अपना जहर उगला था. दिव्या ने सभी के सामने कहा था कि शमिता शेट्टी आपको बिग बॉस जीतने के लिए इतने बार शो में आना पड़ रहा है. मैं तो एक बार में ही जीत गई. कुछ मुझसे सीख लीजिए. दरअसल, शमिता ने वीकेंड के दौरान कहा था कि दिव्या अग्रवाल तेरे को तो किसी ने शो के लिए अप्रोच तक नहीं किया.

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi का खुलासा, इंटरव्यू के दौरान क्रिकेटर्स मेरी ब्रा घूरते थे मुझे शर्म आती…

English Summary

Divya Agarwal announces her breakup with Varun Sood after 4 years of relationship. In an Instagram post Divya Agarwal says I want to breathe.

error: Content is protected !!