Naagin 6 में नजर आएंगी Tejasswi Prakash, एकता कपूर बोलीं- मुझे गालियां पड़ेंगी

Ekta Kapoor gears up to battle heavy trolling for the Promo of Tejasswi Prakash starrer Naagin 6: बिग बॉस-15 विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को नागिन 6 (Naagin 6) के लिए चुना गया है. जब तेजस्वी बिग बॉस हाउस में थीं, तो उसी वक्त शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta kapoor) ने उन्हें अपने फेमस नागिन सीरियल के लिए साइन कर लिया था. शो का प्रोमो भी बिग बॉस हाउस में रहते ही शूट किया गया, जिसे काफी पसंद किया गया, लेकिन शो में तेजस्वी के नाम की घोषणा बिग बॉस फिनाले के दिन सलमान खान ने की.

जब नागिन 6 का पहला प्रोमो आया, तो उस वक्त इसे चाइना की साजिश से जोड़ा गया. प्रोमो में इसे कोरोना महामारी की तरह जताया गया, लेकिन नागिन की असल कहानी इससे कोसों परे होने वाली है. जब एकता कपूर से पूछा गया कि प्रोमो में इस तरह की बात से उनकी छवि पर खराब असर पड़ेगा, तो एकता ने इस बात को एक हद तक स्वीकार किया है.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

एकतपा कपूर ने कहा, “वैसे मुझे पहले से पता था कि मुझे गालियां पड़ने वाली हैं… क्योंकि अगर ये काम कोई फेमस मेकर करता तो चीजें अलग होतीं. नागिन एक ऐसा शो है, जिसकी आलोचना होगी ही…”

हालांकि एकता कपूर को आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता है. एकता कपूर ने आगे कहा, “इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता… क्योंकि मैंने इसे कोरोना कहा ही नहीं. मैं तो शो में दिखाना चाहती हूं कि लोगों पर पिछले दो सालों में क्या बीता है.” ये भी पढ़ें- Naagin ने Tejasswi Prakash को बनाया बिग बॉस विनर! एकता कपूर ने बताई पावर

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बता दें कि एकता कपूर के सीरियल नागिन को काफी प्रसिद्धि मिली है. नागिन के जरिए ही मौनी रॉय को फेम हासिल हुआ, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी. फैंस का मानना है कि तेजस्वी को भी नागिन शो से खासा लोकप्रियता मिल सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के जरिए तेजस्वी ने अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाई है. अब नागिन में उनकी लोकप्रियता को भुनाने का काम एकता कपूर ने किया है. हालांकि इसमें सीधे तौर पर दोनों को ही फायदा मिलना तय है.

error: Content is protected !!