Dhanush ने दिखाया Rajnikant की बेटी Aishwarya को ठेंगा, 18 साल बाद ले रहे हैं तलाक

Dhanush And Aishwarya R. Dhanush Announce Separation: रिश्ते कहीं अगर सबसे ज्यादा शर्मसार होते हैं तो वो है फिल्म इंडस्ट्री. यहां कोई भी रिश्ते निभाना नहीं चाहता है. जी हां, साउथ इंडस्ट्री से काफी हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. साउथ स्टार अभिनेता धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya R. Dhanush) ने हमेशा के लिए अलग होने का फैसला लिया है. ये बात दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

Split

धनुष (Dhanush) ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘ एक दोस्त की तरह, एक कपल की तरह, एक माता-पिता के तरह और एक-दूसरे के शुभचिंतकों की तरह हमने 18 साल साथ गुजारे हैं. इस दौरान हमने समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन सभी का आभाष किया है. मगर आज हम ऐसे मोड़ पर हैं. जहां दोनों के रास्त अलग हैं अब. इसलिए ही मैंने ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला किया है. हमारे फैसले का प्लीज सम्मान करें. साथ ही हमें ट्रोल करने के बजाय प्राइवेसी दें. ओम नम: शिवाय!


आपको बता दें कि धनुष ने अन्ना रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से साल 2004 में 18 नवंबर को शादी की थी. जब धनुष ने शादी की थी तो वो सिर्फ 23 साल के थे. दोनों के आज दो बच्चे हैं. जिनका नाम यत्र और लिंगा है.

Split2

एक मीडिया साक्षात्कार के दौरान धनुष ने ऐश्वर्या (Aishwarya R. Dhanush) संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया था कि, मेरी फिल्म काढाल कोंडे का पहला शो था. मैं अपने पूरे परिवार के साथ ये शो देखने गया था. जब फिल्म खत्म हुई तो सिनेमा हॉल के मालिक ने मुझे रजनीकांत सर की बेटी से मिलवाया था. उस दिन तो हमारी ज्यादा बताचीत नहीं हुई. लेकिन उसके बाद ऐश्वर्या ने मुझे एक बुके भेजा और कहा कि बहुत अच्छा काम. टच में बने रहें. मैंने उस बात का काफी दिल से लगा लिया.

ये भी पढ़ें : Tejasswi को बहू बनाने के लिए बेकरार हैं Karan के पिता, बोले- वो फैमिली का दिल

error: Content is protected !!