Video: मोटे-मोटे गाल हैं तेरे… ‘छोटे रोहित’ से मिले कप्तान रोहित शर्मा, देखेत ही लगा रोने, हिटमैन ने पास जाकर कराया चुप

हर एक इंसान की चाह होती है कि जिसको वो आइडल मानता है. लाइफ मे कभी न कभी वो उससे मिले, और जब ये ख्वाब आपके बचपन मे ही पूरी हो जाए तो ये किसी सपने के सच से कम नहीं है. वही क्रिकेट जगत में अधिकतर ये होता ही रहता है. लेकिन भारत और श्रीलंका के वनडे मैच से पहले बीती शाम एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसको देखकर एक मिनट के लिए हर कोई भावुक हो जाएगा.

आइडल Rohit Sharma को देख कर रोने लगा छोटा फैंस

10 जनवरी से भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज होनी है, जिसके पहले मैच के लिए टीम इंडिया गुवाहाटी पहुचे थे. वही पहुचने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एक छोटा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दिखा जो अपने आइडल से मिलने के लिए बेताब हुआ जा रहा था और इस मिलाप के दौरान वो रोने लगा. इसके बाद फैंस रोहित (Rohit Sharma) के इस कदम से काफी खुश नजर आ रहे है और सोशल मीडिया पर तरह तरह के प्रतिक्रिया दे रहे है.

बता दें कि इस पर रोहित ने उससे पूछा कि वो रो क्यों रहा है? कोई छोटा बच्चा है? फिर कप्तान इतना कहते हुए उसके गालों को खींचने लगे. अपने स्टार क्रिकेटर से दुलार के बाद इस नन्हे फैन के चेहरे पर हंसी लौट आई. इस बीच, बाकी फैंस रोहित से फोटो क्लिक करने की मांग करने लगे. रोहित ने किसी को निराश नहीं किया.

बता दें कि रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अपने खोई हुई लय को वापिस पाने के लिए मैदान पर उतरेंगे. हिटमैन ने इसके लिए नेट्स में जमकर पसीना बहाया है. आगामी वनडे वर्ल्ड कप को लेकर फैंस दुआ कर रहे हैं कि रोहित जल्द से जल्द अपना फॉर्म वापिस पा लें.

आईये एक नजर फैंस के इस रिएक्शन पर डालते है-

error: Content is protected !!