#TheKashmirFiles देखकर लौटे लोगों ने Anupam Kher को कहा- सच दिखाने के लिए शुक्रिया

Anupam Kher The Kashmir Files Star: सोशल मीडिया पर इस वक्त सिर्फ एक ही चीज ट्रेंड कर रही है. और वो है #TheKashmirFiles. ‘द कश्मीर फाइल’ फिल्म देखकर वापस आए लोग इस फिल्म की काफी ज्यादा तारीफें कर रहे हैं. कुछ देर पहले ही इस फिल्म में किरदार प्ले करने वाले अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट किया है. अनुपम खेर (Anupam Kher) लिखते हैं जब एयरपोर्ट पर आपको 15-20 लोग बोले कि आपकी ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखी माफ कीजिएगा हम लोग को यह बात बिल्कुल नहीं पता थी कि कश्मीरी पंडितों के साथ यह सब हुआ. इसके बाद ही वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड कहे कि खेर साहब आपके फिल्म ने अंदर तक हिला दिया. तो इसका हमें सिर्फ एक ही मतलब समझ में आता है कि हमारी फिल्म लोगों के दिलों तक जा रही है. जय हो.

कैसा रहा कलेक्शन

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल’ ने पहले दिन ही थिएटर में जोरदार प्रदर्शन किया था. उसने उम्मीद से ज्यादा 3:30 करोड़ का कलेक्शन किया था. हैरानी की बात यह है कि फिल्म का बजट मात्र 14 करोड़ है. दूसरे दिन फिल्म ने नौ करोड़ तो तीसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ 14 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म ने 3 दिन में ही 26 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है.

द कश्मीर फाइल्स फिल्म में बहुत ज्यादा ही दम है. विवेक अग्निहोत्री द्वारा बनाई गई इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाया गया है. 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है. तो द कश्मीर फाइल्स फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पुनीत इस्सर मृणाल कुलकर्णी और मिथुन चक्रवर्ती जैसे कई बड़े कलाकार भी शामिल है.

पीएम मोदी ने भी की तारीफ 

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर साक्षा की है. पीएम मोदी ने भी इस फिल्म की खूब तारीफ की है. साथ ही कहा है कि इतने गहरे मुद्दे पर फिल्म बनाने के लिए हिम्मत होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Lock Upp में Munawar Faruqui की घिनौनी करतूत, कंटेस्टेंट को खिलाया जूठा खाना

error: Content is protected !!