फैंस के लिए बुरी खबर! Shehnaaz Gill ने अचानक उठाया ये बड़ा कदम

Fans miss Shehnaaz Gill as she stays away from social media for a week: बिग बॉस-13 में अपनी गहरी छाप छोड़ चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस काफी निराश हैं. शहनाज गिल कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर नहीं आ रही हैं. शहनाज के इस तरह सोशल मीडिया से गायब होने पर उनके फैंस की चिंता बढ़ चुकी है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर #WemissUShehnaaz ट्रेंड करने लगा है.

शहनाज गिल के इंस्टाग्राम पर करीब 11 लाख फॉलोअर्स हैं, लेकिन इनती बड़ी फैन फॉलोइंग के बावजूद इस वक्त शहनाज एक तस्वीर तक यहां पोस्ट नहीं कर रही हैं. सभी फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर क्या वजह है कि अचानक से शहनाज ने यह कदम उठा लिया.

शहनाज गिल ने करीब एक हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वह समुद्र किनारे खड़ी नजर आईं. इस दौरान शहनाज परिंदों के साथ मस्ती करती नजर आ रही थीं, लेकिन इसके बाद से शहनाज सोशल मीडिया पर एकदम शांत हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें कि बिग बॉस में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सभी फैंस को काफी पसंद आई थी. लोगों ने इन्हें सिडनाज नाम तक दिया, लेकिन सितंबर 2021 में सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से निधन हो गया. ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty की प्रिंसेज का निधन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

सिद्धार्थ के यूं जाने से शहनाज गिल को गहरा सदमा लगा. शहनाज करीब 40 दिनों तक अपने घर से भी बाहर नहीं निकलीं, जबकि इस दौरान उनके कई प्रोजेक्ट्स अटके पड़े रहे. आखिरकार उन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए बाहर आना पड़ा, लेकिन शहनाज अब भी सिड के गम में डूबी थीं.

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

जब शहनाज बिग बॉस-15 के फिनाले में पहुंचीं, तो यहां उन्होंने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया. शहनाज शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सामने ही सेट पर रो पड़ीं. उनके यहां पहुंचते ही एक बार फिर सिद्धार्थ की याद आ गई. खुद सलमान खान भी अपने आंसू रोक नहीं सके.

error: Content is protected !!