क्रिकेट से नफरत होती जा रही है, सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग-XI से बाहर देख बौखलाए फैंस

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की द्विपक्षीय श्रृंखला खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला असम के गुवाहाटी में खेला जा रहा है। श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। वहीं भारत के कप्तान ने पहले मुकाबले की प्लेइंग इलेवन से विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) को बाहर कर चौंका दिया है। टीम मैनेजमेंट के इस फैसले पर फैंस भड़के हुए नजर आ रहे हैं। इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाओं से लगा सकते हैं।

Suryakumar Yadav को प्लेइंग-XI से बाहर देख भड़के फैंस

भारत और श्रीलंका के बीच पहला एकदिवसीय रोमांचक मुकाबला शुरू हो चुका है। हैरानी की बात तो यह है कि श्रीलंका के खिलाफ हो रहे इस पहले एकदिवसीय मैच से कप्तान हिटमैन ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। फैंस रोहित-द्रविड़ के इस फैसले से काफी ज्यादा नाराज दिखाई दे रहे हैं। इसके पीछे की वजह उनकी हाल ही में खेली गई तूफानी शतकीय पारी भी है।

लंकाई टीम के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले में सूर्या ने महज 55 गेंदों का सामना करते हुए 112 रनों की नाबाद आतिशी पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 9 छक्के भी जड़े थे। उनकी इस पारी ने क्रिकेट फैंस पर जबरदस्त छाप छोड़ी है। लेकिन, शानदार फॉर्म में होने के बाद भी उन्हें पहले वनडे मुकाबले से बाहर कर दिया गया है। जिसके चलते फैंस अपना जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

error: Content is protected !!