आमिर ने की फातिमा संग तीसरी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तस्वीरें : Fact Check

किरण राव से तलाक लेने के बाद आमिर खान सोशल मीडिया से काफी दूर हो चुके थे. मगर हाल ही में कुछ खबरें वायरल हो रही हैं जिनके तहत आमिर खान फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर रहे हैं. खबरों की माना जाए तो कहा जा रहा है कि आमिर अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद अपनी शादी का ऐलान करेंगे. तो वहीं कुछ पोस्ट तो ये तक दावा कर रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है, साथ ही दोनों की शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें किरण के तलाक आमिर खान और फातिमा काफी ज्यादा ट्रोल भी हुए थे.

फेसबुक पर शेयर किए गए एक पोस्ट में आमिर और फातिमा की तस्वीर के ऊपर कैप्शन में लिखा गया है कि, फातिमा वो ही अभिनेत्री हैं जिन्होंने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था फिल्म दंगल में. फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट का रोल प्ले किया था. इतना ही नहीं आज फातिमा आमिर की तीसरी बीवी हो गई हैं. खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे.

तो क्या आखिर वायरल फोटो की सच्चाई

हालांकि इन दावों में कितनी हकीकत है यह आमिर खान से बेहतर कोई नहीं जान सकता है. वायरल तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई हैं बस इतना आपको हम बता सकते हैं. क्योंकि असली तस्वीर में आमिर किरण के साथ खड़े हैं. जिससे एक बात तो क्लीयर है कि एडिटिंग करके किरण की जगह फातिमा का चेहरा लगाया गया है. साथ ही आपको ये भी बता दें कि ये तस्वीर आकाश अंबानी के शादी की है. उस समय आमिर खान का किरण राव से तलाक नहीं हुआ था.

error: Content is protected !!