ALIA से शादी के सवाल पर टूटी RANBIR की चुप्पी, बोले- मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा

Finally Ranbir Kapoor broke his silence on marrying Alia Bhatt: बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ वक्त से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इश्क और शादी की चर्चें काफी ज्यादा हैं. कुछ दिनों पहले ही आलिया ने सब्यसाची संग फोटो भी खिंचवाई थी. यह फोटो काफी ज्यादा वायरल हुई थी. जिसके बाद फैंस ने इस बात की कयास लगाना शुरू कर दिया था कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. फैंस को लगा कि जल्द ही रणबीर और आलिया की शादी हो रही है. जिस वजह से आलिया डिजाइनर सब्यसाची से कपड़े बनवा रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने शादी से जुड़े हुए सवाल पर जवाब दिया है. रणबीर का कहना था कि वह आलिया भट्ट शादी करना चाहते हैं. दोनों जल्दी ही शादी के रिश्ते बंध भी सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. हिंदी सिनेमा में ये पहली बार है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. इस पर फैंस यह पूछ रहे हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले दोनों शादी करेंगे क्या? Read More: Tejasswi के घर में जबरदस्ती घुस गए पैपाराजी, करण कुंद्रा ने धक्के मारकर निकाला

रणबीर कपूर ने इसी बात का जवाब देते हुए कहा कि मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को ये बताऊंगा कि मैं कब शादी करने वाला हूं. हां लेकिन मैं इतना जरूर बता सकता हूं कि मैं आलिया के साथ शादी करने की पूरी प्लानिंग में हूं. उम्मीद करते हैं कि ऐसा जल्दी हो. हालांकि एक्टर ने शादी की डेट बताने से इनकार कर दिया.

 

error: Content is protected !!