Gauhar Khan ने उड़ाई करण कुंद्रा की धज्जियां, कर डाली इतनी बड़ी बात

Gauhar Khan angry on Karan: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इस वक्त टीवी इंडस्ट्री की सुर्खियों में हैं. दोनों के बीच में कभी बहुत सारा प्यार देखने को मिलता है तो कभी जोरदार लड़ाई. हाल ही में दोनों के बीच काफी ज्यादा लड़ाई देखी गई है. जिसके बाद करण कुंद्रा से पूर्व कंटेस्टेंट एक्टर गौहर खान (Gauhar Khan) काफी ज्यादा गुस्सा होती हुई दिखाई दे रही हैं. गौहर को ऐसा लगता है कि करण कुंद्रा बदतमीज आदमी हैं. उन्हें औरतों से बात करने के तमीज नहीं है.

गौहर खान (Gauhar Khan) ने अपना पक्ष रखते हुए ट्विट किया है कि मुझे तेजस्वी प्रकाश के लिए काफी ज्यादा बुरा लग रहा है. इस वक्त गौहर तेजस्वी प्रकाश को गले से लगाना चाहती हैं.

गौहर कहती हैं कि सबसे ज्यादा जरूरी है सेल्फ रिसपेक्ट. जो भी महिलाएं मेरा ट्विट देख रही हैं वो एक बात समझ लें कि सबसे ज्यादा जरूरी सम्मान ही होता है. प्लीज अपने आप को प्यार और सम्मान से तोलें.

आपको बता दें कि यूं तो शो के पिछले एपिसोड में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी का झगड़ा खत्म हो गया है. दोनों एक बार फिर से अच्छे दोस्त बन गए हैं. साथ ही गौहर खान भी हर बार बिग बॉस को काफी करीब से देखती हैं और फिर अपनी बेबाक रॉय देती हैं. गौरलतब है कि गौहर खान (Gauhar Khan) ने बिग बॉस 7 बतौर प्रतियोगी जीता था.

ये भी पढ़ें : Abhijit Bichukale की Wife समेत इन 8 लोगों की होगी एंट्री, मेकर्स ने खेला ‘खेला’

error: Content is protected !!