GHKKPM: दो शादी करने पर विराट को कोसेगी सई, दुनियावालों के सामने उड़ाएगी मजाक

GHKKPM: टीवी सीरियल ‘Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein’ में के अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। विनायक का सच विराट के सामने आ जाएगा। लेकिन इस बीच सई विराट को 2 शादियों के लिए कोसती नजर आएंगी। Star Plus का टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ अपनी दिलचस्प कहानी के चलते लगातार TRP लिस्ट में बना हुआ है। ऐश्वर्या शर्मा आयशा सिंह और नील भट्ट का ये सीरियल हर बार टीआरपी लिस्ट में दूसरे या तीसरे नंबर पर आता है, जो सीरियल में आने वाले फनी ट्विस्ट की वजह से होता है।

Read More: बाबर ने धमाकेदार शतक ठोककर तोड़ दिया सचिन, कोहली और पोंटिंग का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि सीरियल की कहानी इन दिनों विराट और पत्रलेखा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है।

शो की आगे की कहानी में विराट अपनी नई जिंदगी शुरू करने के बारे में पत्रलेखा से बात करता है और इसके लिए दोनों एक छोटे से ट्रिप पर जाते हैं। लेकिन यहां भी एक बड़ा सच विराट के सामने आने वाला है। वहीं दूसरी ओर सई भी अपने जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे।

बीते दिन के एपिसोड में ऐसा देखा गया कि विराट और पाखी मिनी Honeymoon के लिए जाते। जहां पर विराट की मुलाकात एक कपल से होती है। वे वही दंपति निकले जो पांच साल पहले जिस बस में सई का एक्सीडेंट हुआ था, उसमें सवार थे। इसी बीच विराट के सामने उनके बेटे विनायक का सच सामने आया है। विराट को दंपति से पता चलता है कि उनका बेटा विनायक जीवित है। वहीं अब आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि विराट अपने बेटे की तलाश शुरू करता है और तभी उसे पता चलता है कि विनू उसका बेटा विनायक है।

दूसरी ओर सई भी विनू और सवी के साथ खुश रहने की कोशिश करती नजर आएगी। विराट और पाखी के हनीमून पर जाने के बाद सई भी दोनों बच्चों के साथ ट्रिप पर जाती है। फिर वहां सई पुरुषों की दो शादियों की कहानी सुनाती है। यह कहानी सई, विराट और पाखी की कहानी से काफी मिलती-जुलती है। इस बीच सईं अंत में कहता है कि एक आदमी जितनी चाहे उतनी पत्नियां रख सकता है। लेकिन पत्नी को यह कहने का अधिकार है कि उसे अपने पति पर शक है। सई की यह बात सुनकर सभी हंस पड़े।

विनायक के बारे में सईं का सच विराट छिपाएगा। विनायक का सच विराट के सामने आ जाता है लेकिन अब सवाल यह है कि क्या वह सई को सच बताएगा। क्योंकि इसी बीच विराट को भी पता चल जाता है कि हादसे के बाद पाखी कभी मां नहीं बन पाएगी। इससे विराट को अब शक हुआ कि कहीं सई विनायक को अपने पास न रख ले। तो अब इस सीरियल में सईं विराट और पत्रलेखा की जिंदगी एक बार फिर उलझती नजर आएगी। (GHKKPM)

Read More: Ankit Gupta: के होटल रूम की वीडियो वायरल, बेड पर लड़की को देख सब दंग

error: Content is protected !!