GHKKPM: विराट-सई का रोमांस देखकर पाखी ने खो दी जीने की इच्छा

Star Plus के सीरियल GHKKPM के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए ढेर सारा Drama है। सीरियल पिछले काफी समय से दर्शकों का Entertainment कर रहा है।

Sai, Virat और Pakhi के बीच के समीकरण हमेशा बदलते रहते हैं क्योंकि Virat और Sai Savi के बारे में निर्णय लेने के लिए सौहार्दपूर्ण तरीके से आने की कोशिश करते हैं। पहले, Sai-Pakhi को होश में लाने में उसकी मदद करने की पूरी कोशिश करती है।

ताजा एपिसोड में विराट एक बार फिर पाखी की जान बचाने के लिए सई का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता है। विराट सई का हाथ पकड़ता है और उसे और उसके परिवार के लिए यह सब करने के लिए धन्यवाद देता है। लेकिन इसी समय, पाखी उन्हें देखती है और एक बार फिर आहत महसूस करती है। इसलिए पाखी उनसे सवाल करती है कि जब वे एक साथ रहना जारी रखते हैं तो उन्होंने उसकी जान क्यों बचाई।

Read More: सई ने ‘विदाई’ के तुरंत बाद कराया ब्राइडल फोटोशूट, ‘पति’ का हाथ थामकर भी दिये पोज

आने वाले एपिसोड में पाखी विराट और सई के सामने एक शर्त रखेगी। जब पाखी उन्हें हाथ पकड़े हुए देखती है, तो वह दिल की धड़कन को बहुत ज्यादा नहीं संभाल पाती है और आखिरकार, उसके दिल की धड़कन तेज होने लगती है। आने वाले एपिसोड्स में विराट, सई और पाखी के रिश्ते कैसे बदलेंगे? टेलीविजन और बॉलीवुड की दुनिया से अधिक समाचार और अपडेट के लिए, सीरियल अपडेट के साथ बने रहें। (GHKKPM)

error: Content is protected !!