Categories: Entertainment

GHKPM Spoiler: सई के साथ रोमांस करेगा विराट, पाखी को सुनना पड़ेगा बांझ होने पर ताना

GHKPM Spoiler: औरतों की जिंदगी का सबसे धाकड़ टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ काफी कुछ नया होता हुआ दिखाई देने वाला है। नए एपिसोड में सई बाल अनाथाश्रम में बाथरूम की खिड़की तोड़कर पहुंचेगी। गौरतलब है कि वो विन्नू से संबंधित जानकारी हासिल करने के लिए ऑफिस से डेटा चुराने का काम करेगी। (ghum hai kisikey pyaar mein ending)

तो वहीं दूसरी तरफ विराट की बुआ शिवानी मां बनने वाली है। सभी लोग उन्हें बधाई देंगे, लेकिन ये खबर सुनते ही काकू और पाखी का मुंह बन जाएगा। इतना ही नहीं काकू विराट की बुआ को खूब सुनाएगी। उनकी बातें सुनकर शिवानी गुस्से में कहेगी कि जो मां बनने वाली है उसे तो आप बधाई भी नहीं दे रहे हो। काकू यहीं नहीं रुकती है और कहती है कि जो आपको बच्चा तक नहीं दे सकती है आप उसके जोरू के गुलाम बने हुए हो। पाखी यह सब सुनकर रोते हुए अपने कमरे में चली जाती है।

इस दौरान पाखी को संभालने के लिए विराट पाखी के पीछे भागेगा। वो उससे बात ही कर रहा होता है कि उसके पास बाल अनाथाश्रम की ऑनर का फोन आएगा जोकि विराट को ये बताएगी कि सई उनके ऑफिस से डेटा चुराती हुई पकड़ी गई है। ये सुनते ही विराट शॉक हो जाएगा। वहीं, पाखी को पता लग जाएगा कि विराट उसे छोड़कर सई के काम से कही गया है।

डेटा चोरी करते पकड़ी जाएगी सई GHKPM

विराट जब अनाथाश्रम में जाता है तो पाता है कि वहां काम करने वाले लोगों ने पकड़ रखा है। विराट सई को वहां से लेकर आ जाता है। वो गाड़ी में बैठकर सई से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया क्योंकि ये एक तरह का अपराध है।

जिसके बाद सई कई बड़े खुलासे करती है। सई सारी चीज खुलकर विराट के सामने रख देती है। विराट इस दुविधा में पड़ जाता है कि उसे सई की मदद करनी चाहिए या फिर नहीं। सई विराट से इस मामले में मदद मांगती है। विराट सई को कहता है कि वो इस मामले में थोड़ा सब्र करे। कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए। विराट कहता है कि कल तक का इंतजार कर लो। इसके बाद विराट देखता है कि सई के हाथ में चोट लगी है। वो खून का साफ करने लग जाता है। उसके हाथ पर पट्टी भी बांधता है। विराट सई की वन्नू के लिए बढ़ती बेचानी देखकर परेशान हो जाता है।

विराट सई को गले लगाकर रोता हुआ दिखाया जाएगा GHKPM

अनाथाश्रम के ड्रामे होने के बाद विराट घर जाता है तो पाखी वहां उसका इंतजार कर रही होती है। पाखी सवाल करती है कि क्या वो सई से मिलने गया था। विराट झूठ बोल देता है। इसके बाद ट्विस्ट में दिखाया जाएगा कि विराट सई से गले लगकर माफी मांगता है कि उसने उसका साथ नहीं दिया अगर वो टाइम पर सई को रोक लेता तो ये सभी चीजे नहीं होती। ये विराट और सई को इस तरह से देख पाखी पूरी तरह से टूट जाएगी। (sai virat cast) (ghum hai kisi ke pyar mein serial story) (ayesha singh)

Read More: विराट के शतक के आगे नतमस्तक हुआ शनाका का तूफानी 100, 67 रन से जीती भारत

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

2 hours ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

1 day ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

1 day ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

2 days ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

2 days ago

Video: रोहित शर्मा का कार्टून मूड ऑन, टॉस पर बने गजनी, दुम दबा कर भागे…द्रविड़ पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर

जी हां, रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में अपने कुछ अलग अंदाज में…

6 days ago