GHKPM: सवि के पिता का नाम बता देगी सई, क्या यकीन करेगा विराट?

गुम है किसी के प्यार में (GHKPMK) है सीरियल मे अभी तक सस्पेंस बना हुआ है कि सई विराट को सवि के बारे में बताएगी या नहीं। रीसेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि विनायक और सवि घर से निकलर मुसीबत में फंस गए हैं। वे मेले में किडनैपर्स के चंगुल में फंस जाते हैं। सई, पाखी और विराट भी उन्हें खोजने पहुंचते हैं। इस बीच पाखी की नजर बच्चों पर पड़ती है फिर विराट किडनैपर्स को सबक सिखाता है। इस बीच विनायक और सवि नई मुसीबत में फंस जाते हैं। रिपोर्ट्स हैं कि घबराहट में सई विराट को सच बता देगी।

पाखी का होगा एक्सिडेंट

बीते लंबे वक्त से रिपोर्ट्स थीं कि सवि को उसके पिता का पता चलने वाला है। मेकर्स इस ट्विस्ट को सस्पेंस रहने देना चाहते हैं। अब खबरें हैं कि दशहरे के मेले में सवि अपने पिता से मिल जाएगी। शो में दिखाया जा रहा है कि वीनू अपने पेरेंट्स को खोजने निकला है वहीं सवि अपने पिता को। इस चक्कर में दोनों दशहरे के मेले में मुसीबत में फंस जाते हैं। बच्चे चुराने वाला गिरोह उन्हें गाड़ी में डाल लेता है। पाखी वहां पहुंचती है। इस दौरान बच्चों को बचाते हुए पाखी का छोटा सा एक्सिडेंट हो जाएगा।

सई बता देगी सच?

फिर विराट सबको सबक सिखाता है। इस बीच बच्चे मेले में निकल जाते हैं। वहां रावण दहन की आग में विनायक और पाखी फंस जाते हैं। सई बच्चों को फंसा हुआ देखकर घबरा जाएगी। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, सई डर की वजह से विराट को सच बता देगी कि सवि उसकी बेटी है। पाखी ये सुनकर चौंक जाएगा। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या विराट सई की बात का भरोसा करेगा? (GHKPM)

Source: Live Hindustan

error: Content is protected !!