एकतरफा मुकाबले में टीम Rohit-Gill के तूफान से जीता भारत, रोया न्यूजीलैंड

Rohit-Gill leads India to the Victory: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया.

भारतीय टीम की आज की जीत हाल के दिनों में भारत की सबसे क्लिनिकल वनडे जीत में आसानी से शामिल। 109 कभी भी प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त नहीं होने वाला था और भारत के सलामी बल्लेबाजों ने इसे कम कर दिया। रोहित विशेष रूप से मूड में दिखे क्योंकि उन्होंने भीड़ का मनोरंजन करने के लिए एक आकर्षक अर्धशतक लगाया।

गिल आज थोड़े संयमित थे क्योंकि उन्होंने काफी संयम के साथ अंत तक बल्लेबाजी की। उन्होंने भी निश्चित रूप से कुछ शानदार स्ट्रोक खेले और बल्ले से अपनी शानदार फॉर्म का विस्तार किया। (Shubman Gill)

Read More: Hardik Pandya ने कमर लचका किया ताबड़तोड़ डांस, Video देख आ जाएगा मजा

NZ के गेंदबाजों को वास्तव में दोष नहीं दिया जा सकता क्योंकि उनके पास खेलने के लिए रन नहीं थे। उनकी एकमात्र उम्मीद नई गेंद से जल्दी हिट करने की थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारत के बल्लेबाजों ने बिना ज्यादा हड़बड़ी के औपचारिकताएं पूरी कीं। खेल गेंदबाजों द्वारा निर्धारित किया गया था और न्यूजीलैंड बल्ले से उनकी अनुशासनहीनता पर ध्यान देगा।

जीत के बाद क्या बोले Shubman Gill

मेरे लिए बीच में नाबाद रहने का यह अच्छा मौका था। दूसरी पारी में तेज गेंदबाजों के लिए इसमें थोड़ा बहुत था, सोचा था कि जब हमने उन्हें बल्लेबाजी करते देखा तो और भी होगा, लेकिन जब हमने बल्लेबाजी की तो बहुत अधिक 9 नहीं थे)। लेकिन स्पिनरों के लिए यह टर्निंग और ग्रिपिंग था।

Shubman Gill Double Ton

रोहित भाई के साथ बल्लेबाजी करना हमेशा सपना होता है, उनके साथ बल्लेबाजी करना बहुत कुछ सीखा है। मैं और इशान किशन) सबसे अच्छे साथी हैं, हम ऑफ-फील्ड काफी समय एक साथ बिताते हैं, कुछ समय साथ में बल्लेबाजी करना बहुत अच्छा था।

Scorecard

error: Content is protected !!