संजू सैमसन-ठोकी सेंचुरी, सचिन बेबी ने उड़ाए 2 छक्के, अर्जुन तेंदुलकर की टीम को मिली शानदार जीत

रणजी ट्रॉफी में एलिट ग्रुप C के एक मैच में अर्जुन तेंदुलकर की टीम गोवा ने केरल को 7 रन से मात दी। सेंट जेवियर्स कॉलेज ग्राउंड, जुंबा में खेले गए इस मुकाबले में गोवा की टीम को जीत के लिए ,154 रन की जरूरत थी जो टीम ने मात्र 3 विकेट के नुकसान में बना लिए।

पहली पारी में संजू सैमसन की टीम केरल की तरफ से रोहन प्रेम ने ठोका शतक, सचिन बेबी ने भी लगाए दो छक्के
संजू सैमसन की टीम केरल ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम की बाकी बल्लेबाज तो कुछ खास नहीं कर पाए। रोहन प्रेम के अलावा कोई और बल्लेबाज अर्धशतक तक भी नहीं पहुंच पाया।

रोहन की 112 रन की पारी ने टीम का स्कोर 265 पहुंचा दिया। इस दौरान सचिन बेबी ने भी दो छक्के की मदद से 46 रन की पारी खेली। गोवा की तरफ से लक्ष्य गर्ग ने 4 विकेट लिए।

गोवा की तरफ से ईशान गाडेकर ने खेली शतकीय पारी

जवाब में बल्लेबाजी करने आई गोवा की टीम ने सलामी बल्लेबाज ईशान गाडेकर के शानदार शतक और कप्तान दर्शन मिसाल (43) के मिले साथ से टीम का स्कोर 311 पहुंचा दिया। केरल की तरफ से जलज सक्सेना ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई केरल की टीम के लिए एक बार फिर केवल रोहन प्रेम का बल्ला चला। रोहन ने 70 रन की पारी खेली। उसके अलावा केवल जलज सक्सेना और रोहन कुन्नुम्मल ने 34-34 रन बना टीम का स्कोर किसी तरह 200 पहुंचाया। इस पारी में गोवा की तरफ से मोहित रेडकर ने सबसे ज्यादा 6 विकेट लिए।

गोवा की टीम ने 7 विकेट से जीता मैच, ईशान गाडेकर रहे मैन ऑफ द मैच

अब गोवा को आखिरी पारी में जीत के लिए केवल 154 रन की आवश्यकता थी। पिछली पारी में शतक लगाने वाले ईशान गाडेकर ने एक बार फिर शानदार पारी खेली।

उन्होंने नाबाद 67 रन बनाए और अपनी टीम की 7 विकेट की जीत ने अहम योगदान दिया। इस तरह अर्जुन तेंदुलकर की टीम गोवा को जीत मिली। ईशान को दोनों पारियों में शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

error: Content is protected !!