सालों बाद Roshan Sodhi के तारक मेहता छोड़ने का खुलासा, वजह जानकर रो पड़ेंगे

Gurucharan Singh aka Roshan Singh Sodhi reveals the reason why he left Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी के सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का एक किरदार बहुत फेमस है. उस किरदार का नाम है रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Sodhi)… इस कैरेक्टर को सबसे पहले गुरुचरण सोढ़ी (Gurucharan Singh) ने निभाया था, लेकिन अब वह शो से दूर हैं.

गुरुचरण के बदले अब दूसरा कलाकार इस रोल को करता है, लेकिन फैंस भी आज रोशन सोढ़ी के नाम पर गुरुचरण का चेहरा ही याद करते हैं. कई फैंस यह बताते हैं कि भले ही मेकर्स ने सोढ़ी का रोल निभाने वाले कलाकार को रिप्लेस कर दिया, लेकिन अब वैसा मजा नहीं आ रहा है. फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि सालों तक रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने के बाद गुरुचरण ने शो को अचानक छोड़ दिया.

आखिरकार गुरुचरण ने खुद इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. गुरुचरण ने शो को छोड़ने की असली वजह बताई है, जिसमें उनकी मजबूरी का साफ पता चल रहा है. इससे यह भी स्पष्ट हो गया कि चैनल ने उन्हें नहीं निकाला था.

गुरुचरण सोढ़ी ने बताया कि उनके पिता काफी बीमार थे, जिनके इलाज के लिए उन्हें शो छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा. इसके साथ ही गुरुचरण ने बताया कि कुछ पारिवारिक कारण भी इसके पीछे थे. ये भी पढ़ें-

सोढ़ी करीब दो महीने अमेरिका में रहे, जहां उनके पिता की सर्जरी हुई. वहां भी लोग उन्हें जानते थे. छोटे बच्चे उन्हें सोढ़ी अंकल कहकर पुकारते थे, जिससे उन्हें काफी अच्छा लगता था.

gurucharan sodhiने

फैंस का प्यार गुरुचरण सोढ़ी के लिए काफी है. वह कहते हैं कि 12 साल काम करने के बाद शो छोड़ने पर उन्हें अफसोस नहीं होता है. इस शो के जरिए उन्हें काफी प्रसिद्धि हासिल हुई है, जो एक कलाकार की असल कमाई है.

सोर्स- DNA

error: Content is protected !!