मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu का हुआ बुरा हाल, ताज जीतने के 3 महीने बाद ही खा-खाकर हुईं

Harnaaz Sandhu Fat Body Transformation: 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर हरनाज संधू ने भारत का नाम विश्व मैप पर रोशन किया था. हरनाथ संधू के माथे पर जब मिस यूनिवर्स का ताज सजा था. तो उनकी खूबसूरती के चर्चे सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब थे.

Harnaaz Sandhu Miss Universe
Harnaaz Sandhu Miss Universe.

हरनाज संधू की फैन फॉलोइंग मिस यूनिवर्स बनने के बाद आसमान चढ़ने लगी थी. उनके स्टाइल और लुक्स स्टेटमेंट को हर कोई अपनाना चाहता था. हरनाज की दीवानगी का क्रेज फैंस के सिर पर बहुत ही ज्यादा हो गया था.

Miss Universe 2021
Miss Universe 2021

आपको बता दें कि दिसंबर 2021 में जब हरनाज संधू मिस यूनिवर्स बनी थी. तब लोग उनकी खूबसूरती और शानदार फिटनेस देखकर उन पर लट्टू हो रहे थे. हर कोई हरनाज जैसी टोंड बॉडी पाने का सपना देखने लगा था. हालांकि अब कुछ ही महीनों बाद हरनाज का रूप एकदम बदल गया है.

Harnaaz Sandhu in Black Outfit
Harnaaz Sandhu in Black Outfit

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने कुछ ही महीनों में बहुत ज्यादा वेट गेन कर लिया है. जहां हर एक्ट्रेस फैट टू फिट होने की कोशिश करती है. तो वहीं हरनाज फीट टू फैट हो गई हैं. ऐसे में फ्रेंड्स को यह नहीं पता कि आखिर हरनाज संधू इतनी जल्दी कैसे बदल गईं.

Fit Miss Universe
Fit Miss Universe

हाल ही में हरनाथ संधू ने रैंप पर लैक्मे फैशन वीक के लिए जलवे बिखेरे. हरनाज ने अपनी रैंप वॉक से सभी को खूब ज्यादा इंप्रेस किया. लेकिन उनकी मोटी बॉडी देखकर हर कोई हैरान है कि हरनाज की बॉडी में कौन से बदलाव हैं. जो वह इतनी जल्दी मोटी हो गई. यह तो वह खुद ही बता सकती हैं. हालांकि मोटापे में भी अच्छी ही दिख रही हैं.

Fit to fat
Fit to fat

अब खबर आ रही है कि मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने से पहले हरनाड संधू को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. एक इंटरव्यू में यही खुलासा किया गया है. हरनाज ने इसमें बोला है कि मेरी मां मुझसे कहती थी- तुम्हें इसी साल पार्टिसिपेट करना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Universe (@missuniverse)

हालांकि हरनाज को उस समय Celiac नामक एक बीमारी का पता चला था. इस बीमारी में हरनाज संधू को यह भी पता लगा कि उन्हें ग्लूटेन से एलर्जी है. इस बीमारी की वजह से ही अब हरनाज संधू का वजन लगातार बढ़ रहा है.

error: Content is protected !!