मैं जहर खा लूंगा… बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट ने दी धमकी, घरवालों के उड़े होश

बिग बॉस-15 में जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस मराठी से काफी लोकप्रियता बटोर चुके अभिजीत बिचुकले अब बिग बॉस हिंदी में भी अपनी पहचान बना चुके हैं. अभिजीत बिचुकले कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं, जिसने विवाद खड़ा किया है. ना सिर्फ घर के सदस्यों ने, बल्कि सलमान खान ने भी उन्हें सोच-समझकर बोलने की नसीहत दी है, लेकिन इस बार बिचुकले ने हद ही कर दी.

दरअसल एक टास्क के दौरान अभिजीत बिचुकले देवोलीना भट्टाचार्या को चुरा-चुराकर सामान दे रहे थे. हर बार बिचुकले ने देवोलीना ने गाल पर किस मांगा, लेकिन देवोलीना ने नहीं दिया. हालांकि उस वक्त यह बात फनी लग रही थी.

जैसे ही बिग बॉस ने टास्क को रद्द किया, तो देवोलीना ने घरवालों के बीच जमकर हंगामा कर दिया. देवोलीना ने कहा कि अभिजीत उनसे लगातार किस मांग रहे हैं. यह सुनकर घरवाले बिचुकले पर भड़क गए और उन्हें जमकर समझाया.

हालांकि इस बीच अभिजीत बिचुकले लगातार बोलते रहे कि वो सिर्फ मजाक में कह रहे थे. उनका कोई गलत मतलब नहीं था, लेकिन पूरा घर उनके खिलाफ हो गया. अभिजीत इस दौरान अपना आपा खो बैठे.

अभिजीत एक किनारे गए, जहां प्रतीक सहजपाल भी पहुंच गए. अभिजीत ने कहा कि घर वाले उन्हें बार-बार टारगेट कर रहे हैं और वह यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकते. वह इतना परेशान हैं कि जहर खाने को तैयार हैं.

इस पर प्रतीक ने बिचुकले को समझाने की कोशिशी की. प्रतीक ने कहा कि इस तरह गलत कदम उठाने की बात ना करें. बिग बॉस इस पर उनको घर से बाहर भी निकाल सकते हैं. इसके साथ ही प्रतीक अफसाना खान के मामले को भी दोहराते हैं, जब उन्हें घर छोड़ने को मजबूर कर दिया गया था.

error: Content is protected !!