भाभी Himanshi और Asim का फूटा गुस्सा, Umar Riaz के बेघर होते ही किया ट्विट

Himanshi Khurana Asim Riaz extends support to Umar Riaz Tweets:  Big Boss 15 के घर में इस वक्त जबरदस्त उथल-पुथल मची हुई है. शो धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. फिनाले के करीब आते संग ही घर के अंदर कई ड्रामें होते देखा गया है. दरअसल, ताजा प्रोमो में देखा जा सकता है कि वीकेंड के वार स्पेशल में सलमान खान उमर रियाज को घर से बाहर करने वाले हैं. जिसके तुरंत बाद ही आसिम रियाज और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने उमर के लिए ट्विट कर दिया. जिसने उमर के इविक्शन पर मोहर लगा दी.

इतना ही नहीं अपने ट्विट में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने उमर रियाज का जमकर सपोर्ट किया और बिग बॉस के मेकर्स को काफी खरी-खोटी भी सुनाई है.

हिमांशी ही नहीं उमर के भाई और बिग बॉस 13 के रनर अप रह चुके असीम रियाज में भी अपने भाई सपोर्ट करते हुए ट्विट लिखा है. असीम रियाज लिखते हैं कि, भाई बहुत अच्छा खेले तुम. तुम्हें मेरा ढ़ेर सारा प्यार. तो वहीं भाभी हिमांशी ने लिखा है कि, बिग बॉस के मेकर्स वहीं करते हैं जो उन्हें करना होता है. वोट्स करवाओ और निकाल दो.

फर्जी वोटिंग जब अपने मन से ही किसी को शो से निकालना है तो वोटिंग का ड्रामा क्यों कर रखा है. इतना ही नहीं मेकर्स कोई नहीं होते किसी इंसान को बार-बार बुरा सुनाने वाले. तो वहीं अगले ट्विट में हिमांशी ने लिखा है कि कोई हैरानी की बात नहीं है. हर सीजन में यही होता है.

उमर रियाज को क्यों निकाला गया

आपको बता दें कि बीते हफ्ते हुए टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सेहजपाल के बीच लड़ाई हो गई थी. जिसके बाद बिग बॉस ने कहा था कि उमर को अब घर के अंदर बना रहना है या नहीं ये दर्शक तय करेंगे.

 

error: Content is protected !!