THE KASHMIR FILES नहीं देखेंगी HINA KHAN, बोलीं- नहीं पता किस बारे में है फिल्म

Hina Khan Has Not Watched Controversial Film THE KASHMIR FILES Yet: देशभर में इस वक्त द कश्मीर फाइल्स (THE KASHMIR FILES) की ही चर्चा हर तरफ हो रही है. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाया गया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई कर ली है. तो आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई कश्मीरी पंडित और कश्मीरी सेलेब्स मौजूद हैं. मूवी देखने के बाद यह स्टार इस फिल्म पर कमेंट कर रहे हैं. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (HINA KHAN) भी कश्मीरी पंडित हैं. तो क्या हिना खान ने यह फिल्म अभी तक देखी या नहीं चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल बॉलीवुड लाइफ मीडिया से बातचीत के दौरान टीवी एक्ट्रेस हिना खान (HINA KHAN) ने कहा कि यह फिल्म इतनी चर्चा में क्यों है, इसकी कॉन्ट्रोवर्सी से अभी तक वह पूरी तरह ही अनजान है. आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल फिल्म को लेकर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं. उन्हें लगता है कि इस मूवी को प्रोपेगेंडा के तौर पर बनाया गया है. स्वरा भास्कर और एक्ट्रेस गौहर खान ने द कश्मीर फाइल्स पर तंज भी कसा जिसकी वजह से दोनों को ही ट्रोल होना पड़ा.

हिना खान कहती हैं कि द कश्मीर फाइल्स पर मैं अभी कुछ कह नहीं सकती हूं. क्योंकि मैंने अभी मूवी नहीं देखी है. इस फिल्म को जाकर थिएटर में देखने का मेरा कोई भी प्लान नहीं है. लेकिन जब ये फिल्म ओटीटी पर आएगी तो मैं इसे देख लूंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इंटरव्यू के दौरान हिना खान से जब गौहर खान के कमेंट पर बात की गई. तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि गौहर खान ने क्या ट्वीट किया है. इसके बाद हिना को गौहर के ट्वीट के बारे में बताया गया. तब हिना खान (HINA KHAN) ने कोई भी जवाब नहीं दिया. हिना ने कहा कि उनके परिवार वालों ने यह फिल्म देखी है.

फिर आगे कहती है कि मेरा भाई ये फिल्म देखने कल सिनेमा हॉल गया था. उसने मुझे बताया कि फिल्म के इंटरवल में कुछ पॉलिटिकल पार्टी के कार्यकर्ता आए और झंडे फहराने लगे तो. वहीं कुछ ऐसे लोग भी थे जो रो रहे थे. तो हां मुझे नहीं पता कि कश्मीर फाइल्स किस बारे में है क्योंकि मैं यह फिल्म नहीं देखूंगी. मुझे स्टोरी भी नहीं पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें: अगली होली तुम्हारी गोद में एक बच्चा होगा.. अनुज की बात सुन शर्मा गई Anupama

error: Content is protected !!