Anupamaa: अनुज से हार बर्दाश्त नहीं कर पाएगा वनराज, करेगा होली बर्बाद

  • बा को खरी-खोटी सुनाएगा अनुज
  • वनराज को हरा देगा मुकाबले में

स्टार प्लस के टॉप शो अनुपमा (Anupamaa) में अनुज (Gaurav Khanna) और अनुपमा (Rupali Ganguly) की लव स्टोरी बड़ी ही तेजी से आगे बढ़ रही है. हालांकि शाह हाउस के लोगों को ये चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है. अनुज धीरे-धीरे आगे ही बढ़ते जा रहा है. हाल ही में उसने वनराज का बिजनेस भी टेकओवर कर लिया. अनुज की इतनी जल्दी तरक्की वनराज को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही है.

अब अनुपमा को घर में काम करने नहीं देगा अनुज कपाड़िया

ताजा एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अनुज जैसे ही देखेगा कि अनुपमा किचन में अकेले गुझिया बना रही है. वो काफी दुखी हो जाएगा. इसी दौरान अनुज-अनुपमा से कहेगा कि तुम्हें इतना भी सीधा बनने की आवश्यकता नहीं है. अनुज बोलेगा कि तुम्हें अपनी कोई कद्र नहीं है. जिसके बाद वो अनुपमा को वहां से ले जाएगा अपने साथ. साथ ही बा से भी कह देगा जाते-जाते कि अनुपमा घर के काम नहीं करेगी.

वनराज की बा देगी बद्दुआ

तो वहीं एक-दूसरे सीन में अनुज और अनुपमा एक साथ होलिका की पूजा कर रहे होते हैं. ये देखकर बा को काफी जलन होती है. तो वहीं अनुपमा की ननद दोनों को परफेक्ट बताएगी. इसी दौरान मन ही मन बा अनुपमा को बद्दुआ देगी. बा मनाएगी कि अनुज कहीं चला जाए. तभी सीन में एक जलता हुआ डंडा दोनों के बीच में गिर जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अपने साथ ले जाना चाहता है अनुपमा को अुनज

होली के एपिसोड्स के दौरान अनुज और वनराज में एक मुकाबला भी देखने को मिलेगा. इस मुकाबले में हालांकि अनुज हार रहा होता है. तो अनुपमा उसका हौंसला बढ़ाती है कि तुम्हें ये जीतना ही होगा. अनुपमा की ये बात सुनते ही अनुज वनराज को हरा देगा. तब अनुज प्यार से अनुपमा को कहेगा कि वो उसके साथ चले. तभी अनुपमा उससे कहेगी कि किंजल को उसकी अभी जरूरत है. जिसके बाद अनुज वादा करेगा कि होली का पहला रंग वो ही लगाएगा उसे.

वनराज करेगा होली बर्बाद

तो वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज अनुज के घर जाएगा धमकी देने. वहीं वनराज अनुज-अनुपमा के रिश्ते में आग लगाने की भी कोशिश करेगा. जैसा कि पहले हमने बताया कि अनुज चाहता था कि वो अनुपमा को पहले रंग लगाए मगर वनराज भी इसी ताक में बैठ जाएगा कि वो अनुपमा को सबसे पहले रंग लगाए.

ये भी पढ़ें- Anupamaa-Anuj: वनराज को बर्बाद होने से बचाएगा अनुज, किन्नर देंगे दुआएं

error: Content is protected !!