वीडियो: अयोध्या में सरयू में स्नान के दौरान पत्नी को Kiss करना पड़ा भारी, खूब धुनाई

अयोध्या में राम की पैड़ी पर नहाते वक्त युवक को पत्नी से रोमांस (Kiss) करना भारी पड़ गया।  पति अपनी पत्नी को सरयू में स्वीमिंग पूल समझ किस करने लगा। ऐसे में दुनिया से बेखबर इस जोड़े को होश ही नहीं रहा कि इस जगह का लोगों के दिलों में क्या स्थान है? कितने लोगों के लिए ये नदी नहीं बल्कि एक आस्था का केंद्र हैं?

जहां पवित्र सरयू नदी में न करने से लोगों के भीतर भक्ति का उदय होता है, वहीँ इस जोड़ें के मन में वासना की लहरें जागने लगी। जहाँ दूसरे लोग राम नाम की डुबकी लगा रहे थें, वहीँ ये युवक अपनी पत्नी को बाहों में लेकर किस कर रहा था।

इस जोड़े को तो पहले सभी ने इग्नोर किया लेकिन इस बीच एक एक व्यक्ति ने रोमांस में बाधा डाली और उस व्यक्ति की बनियान पकड़कर नदी से बाहर खींच लिया। फिर जो हुआ वह सब कुछ अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। नदी से बाहर लाने वाले शख्स ने पहले थप्पड़ जड़ा, फिर भीड़ ने भी अपने हाथ साफ कियें और युवक की बनियान तक फाड़ डाली।

वहीँ गनीमत रही कि युवक की पत्नी को किसी ने नहीं मारा और इसके बाद ये मामला संत समाज के पास भी पहुंचा, जिन्होंने इस मामले पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उन्हें हिदायत दी। बता दें कि दुनियाभर में राम भक्तों के लिए सरयू नदी आस्था का केंद्र रही है, जहां लोग एक भक्ति भाव से आकर इस नदी में भगवान राम के नाम पर डुबकी लगाते हैं।

English Summary: Husband kissed wife in ayodhya saryu river beaten by fellow sri ram devotees.

error: Content is protected !!