Imlie: सगाई से पहले गायब हुई इमली, आर्यन का चढ़ा पारा…आदित्य पर उठाएगा हाथ

Imlie Spoiler Alert: डेली शो इमली (Imlie) की कहानी में आर्यन (Aryan) और इमली की शादी की सारी रस्में शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में आर्यन इमली को हासिल करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है. वहीं दूसरी ओर इमली और आर्यन की राह इतनी आसान नहीं होती नजर आ रही है. क्योंकि बड़ी मां आर्यन और इमली का विवाह रोकने के लिए नई साजिश करने वाली हैं. शो में आपने देखा कि आर्यन अपनी मां को शादी के लिए राजी करवा लेता है. जिसके बाद आर्यन का परिवार सगाई की तैयारी में जुट जाता है. इतना ही नहीं त्रिपाठी परिवार भी खुशी के मौके पर इमली के साथ नजर आता है.

तो वहीं एक दूसरी सीन में आर्यन को घरवालों से बचाने के लिए इमली बेहोश हाने का दिखावा करती हुई नजर आती है. हालांकि बाद में इस हरकत की वजह से इमली खुद ही दिक्कत में पड़ जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 💃Gönül💃 (@imlie75)

शो के ताजा एपिसोड्स में देखेंगे कि आर्यन इमली को खाना खाने के लिए कहेगा. हालांकि आर्यन के हाथों से खाना खाने के लिए इमली (Imlie) साफ मना कर देगी. आर्यन को यह बात पसंद नहीं आएगी. इसलिए वह इमली को मनाने के लिए घर के सभी लोगों को बुला लेगा. घर वालों के सामने जबरदस्ती इमली को खाना खिलाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by imarya (@imarya_fan_page)

सगाई से पहले गायब हो जाएगी इमली

शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट इस हफ्ते ये होगा कि बड़ी मां इमली को किडनैप करवा देगी. दरअसल बड़ी मां चालाकी से पहले इमली को बेहोश कर आएगी. जिसके बाद वह उसे घर से उठवा देगी. तो वहीं एक दूसरी सीन में मीठी भी आर्यन और इमली की सगाई में पहुंच जाएगी. जिसके बाद मीठी इमली से मिलने की कोशिश करेगी. हालांकि वो इमली को कहीं भी नहीं पाएगी. इसी के चलते आर्यन को भी पता लग जाएगा कि इमली सगाई से पहले गायब हो गई है. आर्यन को लगेगा कि इमली सगाई नहीं करना चाहती इसलिए खुद ही भाग गई है.

आदित्य पर हाथ उठाएगा इमली का होने वाला पति आर्यन

तीसरे सीन में आप लोग देखेंगे कि आर्यन को लगता है कि इमली को भगाने में आदित्य ने उसकी मदद की है. जिसके बाद आदित्य को मारने की कोशिश आर्यन करने लगेगा. आदित्य इसी दौरान आर्यन को जलाते हुए कहेगा कि तू इमली को कभी भी हासिल नहीं कर पाएगा. यह बात सुनकर आर्यन के सिर का पारा और चढ़ जाएगा. तो वही आदित्य आर्यन को दुख में देखकर काफी ज्यादा खुश नजर आएगा.

इमली को तलाशने के लिए पागल हो जाएगा आर्यन

आदित्य से लड़ाई के बाद सिर्फ आर्यन ही नहीं मीठी भी इमली की तलाश में जुट जाएगी. तभी आर्यन के सामने से एक ट्रक निकल कर जाएगा. इस ट्रक में ही इमली होती है. मगर ये बात आर्यन को पता नहीं लग पाएगी. दर्शकों के लिए अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आर्यन इमली को कैसे बचाता है.

ये भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज से हार बर्दाश्त नहीं कर पाएगा वनराज, करेगा होली बर्बाद

error: Content is protected !!