घर से बाहर आते ही अब्दु ने साजिद खान के खिलाफ उगला जहर! बताया मतलबी इंसान

बिग बॉस 16 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी अब्दु रोज़िक। अब्दु और निमृत कौर अहलूवालिया एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। निमृत के जन्मदिन पर उसे बधाई देने और उसे खुश करने के लिए वह शर्टलेस हो गया। लेकिन साजिद खान के मार्गदर्शन पर सुम्बुल तौकीर खान ने अपनी पीठ पर ‘आई लव निमृत’ लिखने के बजाय ‘आई लव टट्टी’ लिखा, जिससे न केवल प्रशंसक बल्कि अब्दु की टीम भी निराश हो गई।

अब्दु के प्रशंसक ने जल्द ही #StopBullyingAbduRozik ट्रेंड शुरू कर दिया। अब अब्दु की टीम ने बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा, “IFCM टीम दुखी और हैरान महसूस करती है कि उनके मुवक्किल अब्दु रोज़िक को बिग बॉस हाउस में इस तरह के अनुचित भेदभावपूर्ण व्यवहार के अधीन किया जा रहा है। अपने स्वयं के दुर्भावनापूर्ण लाभ के लिए एक निर्दोष व्यक्ति की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना और किसी निर्दोष व्यक्ति की भावनाओं के साथ खेलना नैतिक रूप से अयोग्य है।” , विशेष रूप से वे जो किसी निश्चित गतिविधि के पीछे के तर्क को पूरी तरह से नहीं समझते हैं और उनकी सादगी और दयालुता का अनुचित लाभ उठाते हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “राष्ट्रीय टेलीविजन पर हाल ही में दिखाई गई घटना से हम बहुत निराश हैं। यह अब्दु के विश्वास और अखंडता का उल्लंघन है, जो उसे इसका पूरा अर्थ बताए बिना उसकी पीठ पर शब्द लिख देता है। हम इस तरह के गैर-समावेशी और निंदा करते हैं।” गैर-दयालु व्यवहार और हम आभारी हैं कि हम दर्शकों और प्रशंसकों के अद्वितीय समर्थन का आनंद लेते हैं। अब्दु एक विदेशी देश में हैं और हमें प्रतियोगियों से मानवीय स्वागत की उम्मीद थी।

वीकेंड का वार में भी सलमान खान ने साजिद को इस व्यवहार के लिए खरी-खोटी सुनाई। सलमान ने साजिद से कहा कि उन्हें भी कई अन्य लोगों की तरह मजाक पसंद नहीं आया। साजिद स्पष्ट करते हैं कि यह अब्दु के खर्च पर बिल्कुल नहीं था। अगली बार सलमान अब्दु से कहते हैं कि इस तरह के जोक्स को बर्दाश्त न करें।

error: Content is protected !!