सास ने रणबीर को दिया 2.5 करोड़ का गिफ्ट, सालियों को जूता चुराई में मिला 12 करोड़

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt) ने लंबे इंतजार के बाद आख़िरकार शादी कर ली है. वहीँ अब केवल उनकी शादी की तस्वीरें और शादी की इनसाइड स्टोरी चर्चा में है. आलिया-रणबीर के वेडिंग लुक की डिटेल तो आपको पता ही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी के दिन कपल और मेहमानों को क्या गिफ्ट मिलें हैं? अगर नहीं..तो कोई बात नहीं. यही आपको इस रिपोर्ट में जानने को मिलेगा.

सास से रणबीर को मिला कीमती गिफ्ट

एक अखबार में सूत्रों के हवाले से निकली रिपोर्ट्स में कपल को मिले गिफ्ट्स की जानकारी साझा की गई है. इसमें बताया गया कि शादी के दिन ही रणबीर और आलिया के सगाई का भी कार्यक्रम हुआ था. आलिया भट्ट को डायमंड रिंग मिलीतोरणबीर कपूर को बैंड मिला. सास सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर कोमहंगी घड़ी तोहफे में दी. वो भी एक ऐसा ख़ास ब्रांड जिसका आसानी से मिलना मुश्किल होता है। सूत्रों की माने तो अलिया के माँ के तरफ से मिले गिफ्ट की कीमत 2.50 करोड़ है.

सालियों को रणबीर ने दिए कितने रुपये?

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को रीति-रिवाजों के अनुसार,उपहार भी दिए जाते हैं. सभी मेहमानों को आलिया भट्ट की पसंद से चुनी गई कश्मीरी शॉल भेंट की गई. वहीँ इन शॉलों की मैटिरियल सबसे बेहतरीन था. शादी में आया हर मेहमान इस बेशकीमती शॉल को पाकर खुश हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

सूत्र बताते हैं कि जूता छिपाने की रस्म काफी मजेदार रही. इस दौरान काफी मस्ती हुई. भट्ट परिवार की लड़कियों ने रणबीर कपूर से 11.5 करोड़ मांगे. खूब मस्ती और मजाक के बाद रणबीर कपूर ने अपनी सालियों को 1 लाख रुपये का लिफाफा थमाया.

नहीं हुई आलिया की चूड़ा सेरेमनी

खबरें हैं कि आलिया की चूड़ा सेरेमनी नहीं की गई. इसकी वजह भी सामने आई है. अगर आलिया की चूड़ा सेरेमनी होती तो उन्हें कम से कम 40 दिनों तक चूड़ा पहननी पड़ता और उनके के लिए ऐसा करना मुश्किल था. क्योंकि उन्हें बहुत जल्द अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है. यह उनका हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट हो सकता है. इस वजह से आलिया के लिए 40 दिनों तक चूड़ा पहनना संभव नहीं है. (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt)

 

error: Content is protected !!