‘बस मंगलसूत्र की कमी है’, Bappi Lahiri का जब भरी महफिल में राजकुमार ने बनाया था मजाक

Interesting Story of Bappi Lahiri Dies In Mumbai Hospital At Age Of 69, Popular Singer Composer Of Bollywood: हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक और संगीतकार बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) ने 69 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. मगर बप्पी के गाने और किस्से दुनिया में हमेशा ही दोहराए जाएंगे और याद किए जाएंगे. बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) को लोग जितना उनके गाने के लिए जानते थे.

उससे ज्यादा उनकी पहचान सोना पहनने की वजह से बनी थी. देश क्या अगर दुनियाभर में कोई शख्स ज्यादा सोना पहने हुए देखा जाता था तो उसकी तुलना बप्पी लाहिड़ी से जरूर की जाती थी. हालांकि इसी वजह से एक बार एक्टर राजकुमार ने उनकी खिल्ली उड़ा दी थी. राजकुमार ने बप्पी को कह दिया था कि बस अप मंगलसूत्र की कमी है आप वो भी पहन लेते.

बप्पी लाहिड़ी को सोने से काफी ज्यादा प्यार था. उनका ये प्यार जगजाहिर भी था. इसी सोने के प्रति प्यार की वजह से उन्हें एक बार राजकुमार के मजाक का शिकार भी होना पड़ा था.

गौरतलब है कि एक बार बड़ी पार्टी के दौरान बप्पी की मुलाकात राजकुमार से हो गई थी. राजकुमार बप्पी दा को इतना सारा सोना लादा देखकर दंग रह गए. राजकुमार ने कहा कि…वाह शानदार एक से बढ़कर एक गहने पहने हो. ऐसे में सिर्फ मंगरसूत्र की कमी है. आप वो भी पहन लेते. ऐसा बताया जाता है कि इस बात को सुनकर बप्पी काफी ज्यादा गुस्से में आ गये थे. मगर उन्होंने राजकुमार को कुछ नहीं कहा और मजाक में उनकी बात टाल दी.

आपको बता दें कि बप्पी दा का निधन आज मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में हुआ है. उन्हें पिछले ही महीने अस्पताल में भर्ती कराया था. जिसके बाद सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई. मगर छुट्टी देने के एक दिन बाद ही उनकी तबीयत फिर से खराब हो गई. बप्पी लाहिड़ी को हेल्क से जुड़ी कई दिक्कतें थीं. अस्पताल के डॉक्टरों ने निधन की वजह ओएसए (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) बताई है.

Source: Amar Ujala

error: Content is protected !!