पापा Sachin Tendulkar ने दिलाई अर्जुन को Playing XI में जगह, इस दिन खेलेंगे

Arjun Tendulkar To Finally Make His IPL Debut: अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) आईपीएल में कब डेब्यू करेंगे? ये सवाल सभी के मन में बीते साल से है, लेकिन अब तक सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन को इस टीम की ओरे स खेलने का मौका नहीं मिल सका है. मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर है. अब माना जा रहा है कि अर्जुन तेंदुलकर को आखिरकार पहला आईपीएल मैच खेलने का मौका दिया जाएगा. अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था.

इस पूरे सीजन मुंबई इंडियंस टीम प्रबंधन ने अपने प्लेइंग इलेवन में अलग-अलग संयोजनों की कोशिश की है, लेकिन अर्जुन अभी भी जगह नहीं बना सके. इससे पहले सीजन में, मुंबई के मुख्य कोच महेला जयवर्धने से अर्जुन के आईपीएल 2022 में खेलने की संभावनाओं के बारे में पूछा गया था.

ये भी पढ़ें- पिता बनने के बाद Andrew Symonds ने रचाई थी शादी, अपने ही देश से लड़ी जंग

इसके जवाब में श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने कहा था कि टीम के लिए अर्जुन के नहीं खेलने का कोई खास कारण नहीं था. जयवर्धने ने कहा था कि अगर अर्जुन टीम में ‘सर्वश्रेष्ठ लोगों’ में से एक है तो उसे प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाएगा. अर्जुन के खेलने की संभावना टीम संयोजन पर निर्भर करेगी.

अब मुंबई इंडियंस को अपना अगला मुकाबला हैदराबाद के साथ खेलना है, जिसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेंगी. सूत्रों के मुताबिक इन अंतिम मुकाबलों में मुंबई अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग इलेवन में शामिल करेगी. अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. मैनेजमेंट उन्हें जसप्रीत बुमराह के स्थान पर मौका दे सकता है. कप्तान और कोच चैंपियन गेंदबाजों को आराम देकर युवा खिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं. वहीं सचिन तेंदुलकर टीम में मेंटॉर की भूमिका निभा रहे हैं.

error: Content is protected !!