Video: ट्रॉफी जीतने के बाद वाइफ नताशा ने लगाया लगे, रो पड़े Hardik Pandya

Indian Premier League 2022, Gujarat Titans vs Rajasthan Royals, Final: गुजरात टाइटंस (GT) ने आईपीएल-2022 के फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) पर 7 विकेट से जीत दर्ज कर खिताब अपने नाम किया. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात ने अपने पहले ही सीजन ट्रॉफी पर कब्जा जमाया, जिसके बाद पंड्या अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को गले लगाते नजर आए.

जिस वक्त शुभमन गिल (Shubman Gill) ने विजयी छक्का लगाया, उस समय हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) डगआउट में थे. टीम के जीतने के बाद वह मैदान पर आए और खिलाड़ियों को बधाई दी. अवॉर्ड सेरेमनी से ठीक पहले उनकी वाइफ नताशा (Natasa Stankovic) भी मैदान पर आ गईं.

इस बीच हार्दिक पंड्या ने अपनी वाइफ नताशा को गले लगाया. दोनों के बीच ये इमोशनल मूमेंट कैमरे में कैद हो गया और इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 9 विकेट खोकर 130 रन बनाए. राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने सर्वाधिक 39 रन की पारी खेली. विपक्षी टीम की ओर से हार्दिक पंड्या ने तीन विकेट झटके. ये भी पढ़ें- मैच के दौरान चौंक पड़ी Natasa Stankovic, खुला रह गया मुं

इसके जवाब में गुजरात ने 18.1 ओवर में जीत हासिल कर ली. गुजरात के लिए शुभमन गिल ने नाबाद 45 रन बनाए, जबकि कप्तान हार्दिक पंड्या ने 34 रन की पारी खेली. विपक्षी टीम की ओर से ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा और युजवेंद्र चहल ने 1-1 विकेट झटका.

जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने कहा ,‘‘ जब नीलामी खत्म हुई तो मुझे पता था कि मैं चौथे नंबर पर उतरूंगा. मैं सही समय पर दिखाना चाहता था कि मैने कितनी मेहनत की है. वह यही दिन था. गेंदबाजी के नजरिए से मैने सर्वश्रेष्ठ दिन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बचा रखा था. सही लैंग्थ पर बने रहने से और बल्लेबाज को शॉट खेलने के लिये मजबूर करने से कामयाबी मिलती ही है.’’

error: Content is protected !!