खत्म होगा MS Dhoni का सफर, 20 मई को खेलेंगे करियर का आखिरी मैच!

IPL 2022: भले ही महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स 4 आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है, लेकिन आईपीएल-2022 में सीएसके फिसड्डी साबित हुई है. टीम इस वक्त अंकतालिका में 9वें पायदान पर मौजूद है और प्लेऑफ की रेस से बाहर भी है. सीजन की शुरुआत में रवींद्र जडेजा को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया, लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद वापस महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी सौंप दी गई, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

फैंस जानना चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी क्या अगले सीजन भी टीम की ओर से खेलेंगे. सभी चाहते हैं कि माही चेन्नई को 5वां खिताब भी दिलाएं, लेकिन ऐसे आशावान फैंस के लिए बुरी खबर है.

महेद्र सिंह धोनी आईपीएल-2023 में चेन्नई की ओर से नहीं खेलेंगे. खुद इस बात के संकेत एक करीबी सूत्र ने दिए हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को भारतीय क्रिकेट टीम का साथ छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2022 में चेन्नई की कप्तानी भी छोड़ी, लेकिन मुश्किल परिस्थितियों में उन्हें फिर से कप्तानी संभालनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- पिता बनने के बाद Andrew Symonds ने रचाई थी शादी, अपने ही देश से लड़ी जंग

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के मुताबिक धोनी अगले सीजन चेन्नई के डगआउट में नजर आ सकते हैं. गावस्कर ने ये बात गुजरात और चेन्नई के बीच मुकाबले के बाद कही है.

सुनील गावस्कर ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने (धोनी) कहा, ‘आप मुझे पीले रंग में जरूर देखेंगे. खिलाड़ी की जर्सी हो या कोई और पीली जर्सी, यह देखना बाकी है. मुझे विश्वास है कि वह एक मेंटर के रूप में दिखाई दे सकते हैं। यदि वह जारी रखने के इच्छुक नहीं होते, तो वह कप्तानी वापस नहीं लेते.”

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी बीते कुछ सीजन से कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. भले ही उन्होंने बीते सत्र में चेन्नई को अपनी कप्तानी में खिताब जिताया, लेकिन उस सीजन भी धोनी का बल्ला चल नहीं सका था.

error: Content is protected !!