रिंकू सिंह नहीं दिला सके टीम को जीत, हार के बाद मैदान पर फूट-फूटकर रोए

Indian Premier League 2022, Kolkata Knight Riders vs Lucknow Super Giants: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच 18 मई को सीजन का 66वां मैच खेला गया, जिसमें लखनऊ ने महज 2 रन से जीत दर्ज की. एक वक्त ऐसा था, जब केकेआर जीत के करीब थी, लेकिन अंतिम ओवर में मैच का पासा पलट गया. पूरा गेम चेंज रिंकू सिंह (Rinku Singh) के आउट होने से हुआ, जिससे खुद इस खिलाड़ी को धक्का लगा.

जिस वक्त केकेआर काफी दबाव में थी. उस मौके पर रिंकू सिंह ने 15 गेंदों में 4 छक्कों और 2 चौकों की मदद से ताबड़तोड़ 40 रन बनाए, लेकिन 19.5 ओवर में रिंकू कैच आउट हो गए. ईविन लुइस ने जिस तरह उनका कैच लपका वो अद्भुत था, लेकिन रिंकू भी जानते थे कि उनका आउट होना टीम के लिए कितना बड़ा झटका है. ये भी पढ़ें- पिता बनने के बाद Andrew Symonds ने रचाई थी शादी, अपने ही देश से लड़ी जंग

उस वक्त केकेआर को जीत के लिए 2 गेंदों में तीन रन की दरकार थी, लेकिन रिंकू के आउट होते ही 1 गेंद पर 3 रन की जरूरत आन पड़ी. ऐसे में नए बल्लेबाज उमेश यादव ने सिर्फ बल्ले को हवा में घुमाया, लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया.

मैच के बाद रिंकू सिंह मैदान पर रोते हुए नजर आए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. रिंकू सिंह उस वक्त अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रहे थे, जबकि साथी खिलाड़ी उनका ढांढस बांध रहे थे.

बता दें कि इस जीत के साथ लखनऊ ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है, जबकि केकेआर एलिमिनेट हो चुकी है. आईपीएल-2022 में अब तक 2 टीमों ने अगले दौर का टिकट पक्का किया है, जिसमें लखनऊ के अलावा गुजरात टाइंट्स शामिल है.

error: Content is protected !!